3 साल की मासूम ट्विंकल के समर्थन में खड़े हुए बॉलीवुड स्टार्स, की जल्दी कार्रवाई की मांग

By  
on  

सोशल मीडिया पर आज हर तरफ अगर किसी चीज को लेकर लोगों का गुस्सा चरम पर है, तो वो है एक नन्ही बच्ची ट्विंकल के साथ उत्तर प्रदेश में हुए रेप और फिर उसे बेरहमी से मारने की घटना. जिसके बारे में सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. बता दें कि लोग इस मामले पर बॉलीवुड सेलेब्स के चुप्पी को देख अपना गुस्सा उनपर निकालते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन, दूसरी तरफ इंडस्ट्री के कुछ ऐसे सितारें भी हैं, जो इस घटना की निंदा कर रहे हैं.

सनी लियोन से लेकर रवीना टंडन तक, बॉलीवुड सेलेब्स ट्विंकल के समर्थन में खड़े हुए हैं.

सनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, "मुझे माफ़ करो ट्विंकल कि तुम एक ऐसी दुनिया में रह रही थी, जहां इंसान अब इंसानियत नहीं समझते हैं. भगवान आपको अनंत काल तक देखते रहेंगे क्योंकि आप एक देवदूत हैं!!! #ImSorry''.

जबकि रवीना टंडन ने लिखा है, "भयानक, बर्बर बलात्कार, अलीगढ़ में एक 3 साल की मासूम की हत्या, उसकी आंखें फोड़ने वाले अपराधियों ने उसके शरीर को विकृत कर दिया, अमानवीय और बर्बर. फांसी पर लटकना चाहिए. कानून को तेजी से काम करना चाहिए! #justicefortwinkle @smritiirani #twinklesharma''.

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्वीट कर लिखा है, "अलीगढ़ के पास टप्पल में सबसे भयानक तरीके से बलात्कार और हत्या करने वाले एक ढाई साल के बच्चे ट्विंकल के बारे में जानने के बाद बेहद परेशान हूं. वह न्याय की हकदार है!"

वहीं अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है, "बस इतनी नाराजगी और #TwinkleSharma के बारे में सुनकर गुस्सा आ गया है. कोई ऐसा काम करने की सोच भी कैसे सकता है?!?!? Speechless…."

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share