सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्मों का होगा अगले साल बॉक्स ऑफिस क्लैश, ‘इंशाअल्लाह’ की रिलीज डेट से उठा पर्दा

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने इस साल ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए फिल्म ‘भारत’ लेकर आये हैं, इस फिल्म को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार से नवाज़ा है, अब अगले ईद का धमाका भी सुन लीजिये, अगले साल ईद के मौके पर सलमान खान बड़े पर्दे पर फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के साथ दस्तक देने वाले हैं.

आपको बता दें कि मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली और सलमान खान फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के साथ बड़े पर्दे पर फिर से साथ में वापसी करने जा रहे हैं, अब इस फिल्म रिलीज़ डेट फाइनल हो गयी है, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमे ये बताया गया है कि सलमान खान की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

 

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि सबसे पहले पीपिंगमून.कॉम ने सबसे पहले अपने एक्सक्लूसिव में बताया था कि संजय लीला भंसाली और सलमान खान फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के साथ बड़े पर्दे पर आने वाले हैं, इसके साथ ही आपको बता दें कि इस आने वाली फिल्म में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नज़र आने वालीं हैं.

इसके साथ ही पीपिंगमून.कॉम ने ये भी बताया था कि ईद 2020 में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर ‘सूर्यवंशी’ भी रिलीज़ होने वाली है, अब अगर सलमान खान की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ भी ईद के मौके पर आती है तो फिर अगले साल बिग बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलेगा.

अक्षय कुमार-सलमान खान के साथ ये क्लैश संजय लीला भंसाली और रोहित शेट्टी का भी होने वाला है.

 

(Source-Instagram)

Recommended

Loading...
Share