प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ मां मधु चोपड़ा की पहली मुलाकात पर की बात, जानिए क्या कहा

By  
on  

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जो विदेश में भी सभी को अपना दीवाना बना चुकी हैं, ने पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड और अमेरिकी पॉप सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी कर सभी को चौका दिया था. बता दें कि प्रियंका की शादी पिछले साल 1 और 2 दिसंबर को राजस्थान में मौजूद उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी. शादी में देश और विदेश के कई बड़े चेहरों ने शिरकत की थी. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी शादी के कुल 6 महीने बाद इस बाद से पर्दा उठाया है की वह अपनी मां मधु चोपड़ा से निक को मिलाते वक्त नर्वस थीं.

इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया, "वो पहली बार निक के मां-पापा से मिली तो कलचरल डिफरेंस को लेकर टेंशन में नहीं थी. मैं उनसे एक शादी में मिली थी और मैं यूएस में रह रही थी. लेकिन निक को भारत लाने में, मुझे थोड़ी चिंता थी कि वो भारत आने पर सबकुछ पूरी तरह से अलग होने पर कैसे प्रतिक्रिया देगा. ये पूरी तरह से एक एडवेंचर था. जब निक पहली बार आ रहा था तो मैं बहुत नर्वस थी."

(यह भी पढ़ें: गोल्डन साड़ी में ठुमके लगाती प्रियंका चोपड़ा का खूबसूरत अंदाज आया नजर, देखें वीडियो)

प्रियंका ने मां मधु चोपड़ा के साथ निक की पहली मीटिंग के बारे में बताया, "मेरी मां और निक दोनों दबी आवाज में बातें कर रहे थे. हर कोई जानना चाह रहा था कि क्या हो रहा है. जब वे मिले और एक-दूसरे से बात कर रहे थे, तो मैं ऐसी थी कि जैसे क्या वे एक-दूसरे को समझने जा रहे हैं? क्योंकि मैं बातचीत को नहीं समझ पा रही थी."

बात करें प्रियंका चोपड़ा द्वारा की जाने वाली फिल्मों की तो  'द स्काई इज पिंक' इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

(Source: indiatoday)

Recommended

Share