अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की रिलीज़ डेट से उठा पर्दा

By  
on  

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर आने वाले हैं. शूजित सरकार द्वारा डायरेक्टर होने वाली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की घोषणा जब से हुई  है तब से हर कोई इस फिल्म के इंतज़ार में लगा हुआ है. बता दें कि अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने सोशल अकाउंट पर इस फिल्म की रिलीज डेट साझा की है. बता दें कि यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

'गुलाबो सिताबो' को जूही चतुर्वेदी लिख रही हैं जिन्होंने इससे पहले 'पीकु', 'विक्की डोनर' और 'अक्टूबर' भी लिखी है. रॉनी लेहरी और शील कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा था कि हर किसी की तरह वो भी बच्चन के फैन हैं और उनके साथ काम करना उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है. बता दें कि 'गुलाबो सिताबो' एक फैमिली ड्रामा कॉमेडी फिल्म होगी. यह एक मकान मालिक और किरायेदार की कहानी है, जिसमे उनके बीच के खट्टे-मीठे रिश्ते को दिखाया जाएगा. फिल्म में यह किरदार बच्चन और खुराना द्वारा निभाए जाएंगे. दबंग मकान मालिक और विनम्र किरायेदार के बीच के झगड़ों को बहुत ही दिलचस्प तरीके से दिखाया जाएगा.

इसके अलावा आयुष्मान जल्द ही फिल्म 'आर्टिकल 15' में नजरआएंगे. वहीं, अमिताभ बच्चन भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में दिखाई देंगे.

 

(source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share