आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'आर्टिकल 15' के एंथम सॉन्ग 'शुरू करें क्या' का टीजर हुआ रिलीज

By  
on  

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म आर्टिकल 15  के एंथम गीत 'शूरु करें क्या' का टीजर आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. इस टीजर में फिल्म के डायलॉग के साथ साथ बेहतरीन लिरिक्स का इस्तेमाल किया गया है. इस टीजर पर नजर डालते ही समझ आता है कि ये एक एंग्री रैप सॉन्ग है. 

इस टीजर को शेयर करते हुए आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा, ''फर्क लाना है तो काम #ShuruKareinKya? गाना लान्च हो रहा है 10 जून और आर्टिकल 15 रिलीज हो रही है, 28 जून को सिनेमाघरों में.''

इस रैप को कंपोज डेविन डीएलपी पार्कर और गिंगर शंकर ने किया है. गुस्से से भरपूर इस रैप में कुणाल पंडागले (काम भारी), चैतन्य शर्मा (स्लो चीता), नितिन शर्मा (स्पिट फायर) और दीपा उन्नीकृष्णन (डीईएमसी) इन चार रैपर्स ने मिलकर लिखा है. साथ ही ये चारों इस गाने में नजर आएंगे.

 

उप्र में अनुभव की 'आर्टिकल 15' को लेकर ब्राह्मणों में नाराजगी

इस फिल्म की कहानी कि बात करें तो फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे अपनी दिहाड़ी में केवल 3 रुपये बढ़ाने की मांग करने वाली तीन लड़कियों का रेप कर उन्हें पेड़ पर टांग दिया जाता है. फिल्म में उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए रेप केस को दिखाया जाएगा. ये घिनौने अपराध पर उस वक्त बहुत सवाल उठे थे और ये देश में सुर्खियां बन गया था. बदायूं रेप केस 27 मई 2014 में हुआ था और इसी मामले को अनुभव सिन्हा पर्दे पर लाए हैं.
 

Source: Instagram 

Recommended

Loading...
Share