‘कुमुद रैना का किरदार हमेशा मेरे लिए खास रहेगा’ कैटरीना कैफ ने वीडियो शेयर करते हुए कही ये बात

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘भारत’ ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है, इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर दस्तक देने के साथ ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से धमाल मचाने की शुरुआत भी कर दी है. दर्शक फिल्म को काफी ज्यादा प्यार से नवाज़ भी रहे हैं.

आपको बता दें कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने फिल्म में कुमुद रैना के किरदार को निभाया है, इस किरदार की तारीफ़ दर्शकों द्वारा काफी की जा रही है. बता दें कि अभिनेत्री ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखा भी जा रहा है. इसमें वो अपने फिल्म में निभाए गए अपने किरदार के बारे में बात कर रही हैं.

 

कैटरीना कैफ ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक हैंडल पर शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन भी दिया है. कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है कि "कुमुद रैना, हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी. वास्तव में हमेशा इस अनुभव और प्यार को मिस करूंगी, जो मुझे इस रोल को निभाने के लिए मिला. टीम के सभी लोगों ने इस फिल्म को बनाने में पूरी मेहनत की. हर दिन सेट पर एक विशेष दिन की तरह महसूस किया."

इस शेयर किये गये वीडियो में हमें किरदार के लिए अभिनेत्री की तैयारी देखने को मिल रही है.  5 जून को रिलीज़ हुई फिल्म ‘भारत’ इस साल की बिगेस्ट ओपनर साबित हुई है.

 

(Source- Instagram)

Recommended

Loading...
Share