'बाजीराव मस्तानी' के सेट पर मीजान ने क्यों रणवीर सिंह के कॉस्ट्यूम ट्राई किए, जानें वजह

By  
on  

मीजान जाफरी भले ही फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने इस फिल्म से डेब्यू करने से पहले इंडस्ट्री में काम करके फिल्म की बारीकियों को सीखा है और हाल ही में मीजान ने मुंबई मिरर के साथ अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के सेट पर कैसे पहली बार उनकी मुलाकात संजय लीला भंसाली से हुई.

मीजान जाफरी ने बताया, ''मैं अपनी सह-कलाकार शर्मिन से 2011 में मिला था और तब से हम सबसे अच्छे दोस्त हैं. वो संजय सर की 'बाजीराव मस्तानी' में एक सहायक के रूप में काम कर रही थी. एक दिन रणवीर सर (सिंह, फिल्म के प्रमुख व्यक्ति) उपलब्ध नहीं थे, इसलिए जब शरमीन ने  कहा तो रणवीर की ड्रेस को मैंने ट्राई किया और उसी वक्त संजय सर से मेरी पहली मुलाकात हुई." 

आगे उन्होंने बताया, "उन्हें उस वक्त पता नहीं था कि मेरे पिता कौन हैं, तब भी उन्होंने मुझे कहा कि वो मुझे बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. मैं न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहा था, लेकिन संजय सर के विश्वास की वजह से मैंने एक्टिंग को चुना. मुझे अभी भी याद है कि संजय सर से मीटिंग के बाद मैं अपनी कार में वापस चला गया और बस 15-20 मिनट गाड़ी में बैठकर सोचता रहा ये कितना अविश्वश्नीय है."

'मलाल' के ट्रेलर लॉन्च पर डेब्यूटेंट एक्टर्स का हौसला बढ़ाने पहुंचे संजय लीला भंसाली

मीजान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने से पहले उन्हें फिल्म 'पद्मावत' के सेट पर असिस्ट भी किया है और इस पर मीजान का कहना है, ''संजय सर के साथ रहकर मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैंने उनकी फिल्म मेकिंग स्टाइल को अच्छी तरह से समझा है. संजय सर मुझे दूसरे एक्टर के रिकार्डेड वीडियो दिखाकर समझाते थे और मलाल करने से पहले ही उन्होंने मुझे शिवा के कैरक्टर में घुसने में मदद की. शिवा एक महाराष्ट्रियन लड़का है और फिल्म के डायरेक्टर मंगेश सर ने मुझे इस कैरक्टर की बारीकियों को सीखने में मदद की.    

Source: Mumbai Mirror

Recommended

Loading...
Share