'टाइगर 3' में गिरीश कर्नाड को लेने वाले थे अली अब्बास जफ़र

By  
on  

आज पूरे देश और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री चौंक गई जब दिग्गज अभिनेता और डायरेक्टर गिरीश कर्नाड के देहांत की खबर सामने आई. वैसे तो गिरीश ने अपने करियर में कई बड़ी फ़िल्में की थीं मगर, हाल ही में उन्हें आपने सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में भी देखा होगा. गिरीश इस फिल्म सीरीज के पहले हिस्से 'एक था टाइगर' का भी हिस्सा थे. और बता दें कि 'टाइगर ज़िंदा है' के डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र इन्हें अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' में भी लेने वाले थे. 

अली जो हाल ही में फिल्म 'भारत' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं, ने अब टाइगर ज़िंदा है की फ्रेंचाइजी के तीसरे प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. गिरीश कर्नाड की मौत की खबर सुनते हिन् अली ने अपने सोशल अकाउंट पर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी. अली ने गिरीश के साथ ' टाइगर ज़िंदा है' के सेट्स से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि यह एक सोने का दिल रखने वाले इंसान थे जिनके पास भरपूर नॉलेज थी. यहीं एक पोर्टल से बात करते हुए अली ने यह भी कहा कि वो गिरीश के साथ 'टाइगर 3' में भी काम करना चाहते थे. अली ने कहा, "मैं बस ये कहना चाहता हूं कि गिरीश टाइगर फ्रेंचाइजी का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा थे और हम सभीं एक बार फिर उनके साथ काम करना चाहते थे. सलमान भी उनके साथ काफी जुड़े हुए थे. हम उनकी फैमिली के साथ हैं और भगवन उनकी आत्मा को शांत दे.'

अली ने आगे बताया कि गिरीश हमेशा राइटिंग की बाते करते रहते थे उन्होंने कई बार अली की राइटिंग स्किल्स और उनकी स्क्रिप्टिंग की भी तारीफें की हैं. अली ने कहा कि वो सिनेमा लिट्रेचर के ज्ञानी थे. उनका जाना इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नुकसान है. "मेरे लिए यह एक पर्सनल लॉस है. मैंने 'टाइगर ज़िंदा है' के समय उनसे बहुत बाते की हैं. उन्होंने मुझे बहुत गाइड किया है."

 

 

(Source: FIRSTPOST)

Recommended

Loading...
Share