ईशा देओल दूसरी बार बनीं मां, बेटी को दिया जन्म

By  
on  

बॉलीवुड के देओल परिवार में एक नए किड की एंट्री हो गई है. हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने 10 जून को बेबी गर्ल को जन्म दिया है. देओल परिवार में खुशियों का माहौल है. ईशा और उनके पति भरत तख्तानी को माता पिता बनने पर ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. ईशा ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है और रिपोर्ट्स के अनुसार वह जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगी

ईशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया. उन्होंने बेटी का नाम मियारा तख्तानी रखा है. ईशा ने पोस्ट करते हुए लिखा- प्यार और आशीर्वाद के लिए सभी को धन्यवाद. 

सिल्वर स्क्रीन से काफी वक़्त से गायब ईशा पिछले कई दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी के वक्त की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था.बताते चले कि इसी साल जनवरी में ईशा ने खास अंदाज में अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था. उन्होंने अपनी बेटी राध्या की सोफे पर बैठी हुई एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था- मेरा प्रमोशन हो रहा है. मैं बड़ी बहन बनने वाली हूं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

बता दें कि ईशा दूसरी बार मां बनने को लेकर काफी एक्साइटेड थीं. अक्सर ईशा सोशल मीडिया पर बेबी बंप की तस्वीर शेयर करती रहती थीं. उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद किया जाता था. ईशा ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share