'सड़क 2' की शूटिंग के पहले ही दिन आखिर क्यों रो पड़े संजय दत्त और महेश भट्ट

By  
on  

सुपरस्टार संजय दत्त और महेश भट्ट ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग शुरू की है. यह साल 1991 में आई हिट फिल्म 'सड़क' की सीक्वल है जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट लीड रोल में थे. इतने सालों बाद एक बार फिर से संजय और महेश भट्ट साथ काम करने वाले हैं. इन दोनों का एक बार फिर से साथ आना ही उनके फैंस के लिए खुशखबरी जैसा है. बता दें कि सालों बाद एक साथ सेट पर आने पर महेश और संजय दोनों ही बहुत इमोशनल हो गए थे.

कहा जा रहा है कि शूटिंग के पहले ही दिन संजय और महेश अपने पूराने दिनों को याद करते हुए काफी इमोशनल हो गए और उनकी आंखों में पानी आ गया. यह देख कर मौजूद क्रु मेंबर्स भी काफी इमोशनल हो गए थे. ऐसे में संजय और महेश ने एक दूसरे को गले लगाया और सारी टीम को चीयर भी किया.

बता दे कि 'सड़क2' में आलिया भट्ट और पूजा भट्ट भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगी और आदित्य रॉय कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे. 1991 में आई 'सड़क' एक टैक्सी ड्राइवर और प्रॉस्टिट्यूशन में फंसने वाली महिला की कहानी थी. वहीं 'सड़क 2' डिप्रेशन, प्यार, तकरार जैसे विषयों पर बात करेगी.

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के अलावा संजय का आने वाला साल काफी बिजी रहने वाला है. हाल ही में फिल्म 'कलंक' में दिखाई देने के बाद संजय, 'पानीपत', 'शमशेरा', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' और 'प्रस्थानम' में दिखाई देंगे. आलिया भट्ट भी जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में दिखाई देंगी जिसमें अमिताभ बच्चन भी होंगे.

 

 

(source: Peeping Moon)

Recommended

Loading...
Share