बिग बी और सैराट डायरेक्टर के 'झुण्ड' के शुरू होने के पीछे की कहानी की ये हैं असल दास्तां!

By  
on  

एक हैं बॉलीवुड के शहंशाह तो दूसरे ने मराठी सिनेमा के बॉक्सऑफिस पर सैराट -फिल्म देकर अपनी शहंशाहत साबित की। जी हां बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और मराठी सिनेमा के महानायक डायरेक्टर नागराज मंजुले एक साथ झुण्ड फिल्म में काम कर रहे हैं और बड़ी ही तेजी से फिल्म की शूटिंग भी ख़तम कर दी।  इस फिल्म में बिग बी एक आदिवासी शिक्षक बने हैं। खैर ये बाते तो सभी जानते हैं,पर ख़ास बात ये हैं कि आख़िरकार कैसे शुरू हुआ बिग बी और नागराज मंजुले के झुण्ड का ये सिलसिला। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म की प्रोडूसर सविता हायरमथ जिन्होंने पहले खोसला का घोसला भी प्रोडूस की थी।  सविता जी ने कहा कि ' वह नागराज मंजुले से मिलने पुणे गयी. वहा नागराज से बात करते करते उन्हें इस बात का अहसास हुआ की नागराज, अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं और जब उन्होंने नागराज से कहा कि वह अमिताभ बच्चन से इस बारे में बात कर सकती हैं और उन्हें एप्रोच कर सकती हैं तो नागराज फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए तुरंत राजी भी हो गए।  और उसके बाद सविता जी ने बच्चन साहब को स्टोरी आईडिया भी दिया , बिग बी ने सैराट देखने के बाद उनसे स्क्रिप्ट मंगवाई और फिर शुरु हो गया दोनों का साथ में काम करने का सिलसिला' . 

फिल्म को टी सीरीज भी प्रोडूस कर रहा हैं।फिल्म की शूटिंग ख़तम हो चुकी हैं।  इसके पहले भी बच्चन फिल्म मोह्हब्बते, आरक्षण और ब्लैक में टीचर का रोल अदा कर चुके हैं। इनदिनों  नागराज मंजुले भी मराठी के बी सी में होस्ट कर रहे हैं. उम्मीद हैं कि बिग बी और नागराज की ये जोड़ी पहली बार धमाल मचाएगी।

Recommended

Share