'83 द फिल्म' के सेट पर रणवीर ने किया पत्नी दीपिका पादुकोण का स्वागत, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

By  
on  

पीपिंग मून ने आप सभी पाठको को बीते रविवार को यह सूचित किया था कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह की अगली फिल्म '83' में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाएंगी. साथ में वह फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी होंगी. आज थोड़ी देर पहले ही रणवीर ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने साथ दीपिका और फिल्म डायरेक्टर कबीर खान की तस्वीर शेयर कर इस बात की पुष्टि की. 
  
रणवीर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, '*drum roll* All smiles as All-star @deepikapadukone joins the #83squad !!!'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

*drum roll* All smiles as All-star @deepikapadukone joins the #83squad !!! @83thefilm @kabirkhankk

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

उन्होंने अपनी पहली पोस्ट के कुछ देर बाद एक और पोस्ट ,की और उसे कैप्शन दिया, "Who better to play My Wifey than My Wifey?!
@deepikapadukone plays Romi Dev in @83thefilm !!! " 

बताते चले कि दीपिका को यह किरदार बहुत पहले ऑफर हुआ था लेकिन वह अपनी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में व्यस्त थी जिसके चलते उन्हें यह निर्णय लेने में देरी हुई. 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. दीपिका ने जब रोमी के किरदार के लिए हां कही तब उन्होंने यह भी कहा था कि वह फिल्म '83' की टीम को जॉइन करने के लिए बेहद उत्साहित है. 

फिल्म '83' साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा पहली बार विश्व कप जीतने पर आधारित है. उस जीत में टीम के कप्तान कपिल देव का बड़ा योगदान था. इसलिए फिल्म में कपिल के जीवन को बेहद करीब से दिखाया जाएगा. कपिल का किरदार रणवीर निभा रहे हैं. फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज़ हो सकती है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share