विश्वासघात करने वालो से सलमान खान बनाए रखते हैं एक हाथ की दूरी

By  
on  

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को उनके सपोर्टिव और फ्रेंडली नेचर के लिए जाना जाता है. सलमान अक्सर स्ट्रगल कर रहे एक्टर्स को अपनी फिल्मों में काम देकर उनकी मदद करते हैं. यहां तक की नए चेहरों को भी अपने प्रोडक्शन के जरिए लॉन्च करने के लिए सलमान जाने जाते हैं. एक्टर को उनकी चैरिटी बीइंग ह्यूमन के लिए भी जाना जाता है जो अक्सर लोगों की आर्थिक मदद करता है. लेकिन अपनी इसी आदत के कारण सलमान कई बार धोखा खा चुके हैं. हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में सलमान ने खुलासा किया कि वह ऐसे लोगों से कैसे निपटते हैं. 

सलमान खान से जब एक जानेमाने मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू के दौरान यह सवाल पूछा गया कि क्या लोग उनके अच्छे नेचर का फायदा उठाते हैं और वह ऐसे लोगों के साथ कैसे निपटते हैं. इसके जवाब में सलमान खान ने कहा, "वो करते हैं और उन्हें लगता है कि मैं बेवकूफ हूं लेकिन मैं ऐसी चीजों को जाने देता हूं. लेकिन वह इसे एक बार, दो बार कर सकते हैं लेकिन उसके बाद, मुझे पता है. लेकिन इस यात्रा में जो अब तक हुआ है, वह फिर नहीं हुआम और जो लोग अब आपके करीब हैं उन्हें लगता है कि वे आपका शोषण कर सकते हैं, लेकिन यह शायद ही मायने रखता है."

(यह भी पढ़ें: Dabangg 3: सलमान खान के साथ ‘मुन्‍ना बदनाम हुआ’ गाने में वरीना हुसैन लगाएंगी ठुमके?)

ऐसे लोगों से निपटने के बारे में सलमान ने कहा, "मैं ऐसे लोगो से एक हाथ की दूरी रखता हूं. मेरे अंदर किसी को ना पसंद करने की भावना नहीं रहती, लेकिन हो ऐसा जाता है कि आप उन पर फिर भरोसा नहीं कर पाते. लेकिन मुझे उनसे कोई दिक्कत नहीं है, क्यों कि ऐसा करने की सब के पास अपनी वजह होती है. अगर मुझे पता है कि कोई फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है, तो मैं कहूंगा कि यह संभव नहीं है, लेकिन मैं संबंध नहीं तोड़ता."

(Source: B Positive)

Recommended

Loading...
Share