क्या तारा सुतारिया फिल्म 'आखें 2' में आएंगी नजर ?

By  
on  

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की अभिनेत्री तारा सुतारिया को लगातार बॉलीवुड से ऑफर्स मिल रहे है. खबर है कि तारा सुतारिया मंगलवार को अनीस बज्मी से मिलीं और उन्होंने विपुल शाह के निर्देशन में बनी 2002 की हिट फिल्म आंखें की अगली कड़ी में अपनी जगह भी बना ली है. 

सूत्रों का कहना है कि तारा और अनीस की ये मीटिंग आंखें 2 में उनकी कास्टिंग के लिए थी. हालांकि जहां एक तरफ तारा कई बॉलीवुड ऑफर्स के साथ आगे बढ़ रही है, वहीं soty 2 की उनकी सह-कलाकार अनन्या पांडे के पास अभी तक कोई आगामी फिल्म नहीं है. 

सोर्सेज की माने तो, ''तारा अपने लिए अच्छा कर रही है. उनके पास सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रितेश देशमुख के साथ मिलाप जावेरी की 'मारजावां' है और साजिद नाडियाडवाला की 'आरएक्स 100' की रीमेक में भी उन्हें एक जगह मिली है, जो अहान शेट्टी की लॉन्च फिल्म भी होने वाली है. 

आपको बता दें कि 'आंखें 2'  में तारा के अलावा कई और बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी नजर आएंगे. 

‘मुझे भरोसा है कि फिल्म आपकी किस्मत में होतीं हैं’ कियारा आडवाणी ने ‘कबीर सिंह’ में तारा सुतारिया को रिप्लेस करने को लेकर कही ये बात

फिल्म 'आंखें 2' से जुड़े सूत्र ने बताया, ''हम इस साल फिल्म शुरू कर रहे हैं. हम इसके बारे में लोगों से बात कर रहे हैं. यह एक बहुत बड़ी स्टार कास्ट से भरी फिल्म होगी और हम अब तक इस फिल्म पर बहुत काम कर चुके है.” 

खबर ये भी है कि इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को फाइनल कर लिया गया है. 

Source: Deccan Chronicle

Recommended

Loading...
Share