दिशा पाटनी ने आदित्य ठाकरे के साथ डिनर पर जाने को लेकर टारगेट करने वालों को दिया जवाब

By  
on  

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने भले ही कभी भी रिश्तें में होना स्वीकार नहीं किया हो, लेकिन उनकी बार-बार डिनर आउटिंग और छुट्टियां, न कहते हुए भी बहुत कुछ कह देती हैं. दिलचस्प बात यह है कि हाल ही में दिशा ने उस समय सुर्खियां बटोरीं जब वो युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे के साथ डिनर के लिए गई. जिसके बाद जल्द ही ट्रोल्स ने टाइगर के हवाले से उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया. एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों के टाइटल के साथ नेटिजेंस ने दिशा और आदित्य की जोड़ी को निशाना बनाना.

लेकिन हाल ही में एक लीडिंग डेली के साथ बातचीत में दिशा ने ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया दी और सवाल किया कि दोस्त एक साथ डिनर और लंच के लिए क्या नहीं जाते हैं? 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो उनके दोस्तों के जेंडर को चूज नहीं कर सकती, जिनके साथ वो बाहर घूमती है, क्योंकि वो सिर्फ फीमेल फ्रेंड नहीं रख सकती है. दिशा ने यह भी कहा कि वो शोबिज में होने के कारण हमेशा रडार में ही रहेगी और अगर लोग उसे जज करते हैं, तो उन्हें कोई परवाह नहीं है.  

बर्थ-डे से पहले दिशा पटानी को उनके फैन्स ने किया विश, एक्ट्रेस ने शेयर की इंस्टा स्टोरी

वर्कफ्रंट की बात करे तो दिशा को आखिरी बार सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ हाल ही में रिलीज हुई 'भारत' में देखा गया है. वो मोहित सूरी की मलंग में आगे दिखाई देंगी.

Source: Bombay Times 

Recommended

Loading...
Share