ऋतिक रोशन ने फ़िल्म ‘सुपर 30’ से एक खूबसूरत पोस्टर किया शेयर, रोमांटिक नंबर ‘जगराफिया’ आज होगा रिलीज

By  
on  

प्रशंसकों के बीच उत्सुकता को बढ़ावा देते हुए, ऋतिक रोशन ने "सुपर 30" से नए गीत 'जगराफिया' के रिलीज से पहले, फ़िल्म से एक खूबसूरत पोस्टर साझा किया है। ऋतिक ने बीते दिन धुन की मिठास से भरपूर एक छोटा सा टीज़र रिलीज किया था जिसने कानों को सुकून देते हुए प्रत्याशित कर दिया था।

ऋतिक और उनकी प्रेमिका मृणाल ठाकुर पर फिल्माए गए इस रोमांटिक गीत के बोल अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है जो हिंदी और बिहारी शब्दों का मिश्रण है।

इस छोटे से वीडियो में सबसे पहले भारत का नक्शा सामने आता है, जो बाद में गाने के नाम का खुलासा करते हुए, दिल के आकार में बदल जाता है और दर्शता है कि कैसे सभी रास्तों की डोर प्रेम से जुड़ी हुई है। यह गीत ऋतिक रोशन और उदित नारायण के रीयूनियन को चिन्हित करता है जो लंबे समय बाद एक दूसरे के साथ काम कर रहे है।

 

सुपर 30 के ट्रेलर में एक और शानदार प्रदर्शन के साथ ऋतिक के अनदेखे अवतार ने प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है, जबकि अभिनेता ने चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के साथ एक मुकाम हासिल कर लिया है।

अभिनेता ने फ़िल्म के लिए एक बिहारी गणित शिक्षक को बखूबी अपने भीतर उतार लिया है जिसने जनता को फ़िल्म के प्रति ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आ रही हैं, जिसे "वर्ष का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर" कहा जा रहा है।

एचआरएक्स फिल्म्स के साथ मिलकर रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है सुपर 30, जो साजिद नाडियाडवाला फिल्म, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 12 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

(Source-Peepingmoon/Twitter)

Recommended

Share