'नच बलिये 9' के यूनिक कॉन्सेप्ट पर दिया सलमान ने बयान, एक्स-कपल्स नाचेंगे साथ-साथ

By  
on  

सलमान खान सुर्ख़ियों से उतरने का नाम नहीं लेते. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया है. सलमान के साथ साथ फिल्म से जुड़े हर इंसान की बहुत तारीफ हो रही हैं. सलमान ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर से पर्दा उठाते हुए बताया है कि वह डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के नौवें सीजन को प्रोड्यूस करेंगे. पिछले कई दिनों से सलमान के इस शो को प्रोड्यूस करने की खबरें बॉलीवुड गलियारे में चर्चाओं का विषय बनी हुई है और अब इस शो को लेकर एक नई खबर सामने आई है. सलमान शो को एक ट्विस्ट के साथ दर्शकों के सामने पेश करेंगे.

बता दें कि 'नच बलिए' के 9वें  सीजन में इस बार एक्स-कपल्स एक साथ पैर थिरकाते दिखाई देंगे. इंडियन टेलिविजन हिस्ट्री में पहली बार एक्स-कपल को एक साथ डांस के मंच पर लाने वाला यह पहला शो होगा. सुपरस्टार प्रड्यूसर सलमान खान का कहना है कि यह एकदम अलग कांसेप्ट है. इस बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, "हां हम नच बलिए को प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसमें एक्स कपल एक साथ डांस करते हुए दिखाई देंगे. इस कॉन्सेप्ट का पॉजिटिव पार्ट यह है कि इसमें कुछ भी नेगेटिव अप्रोच नहीं है. 2 लोग जो अब साथ नहीं हैं, फिर से एक साथ आएंगे, एक साथ काम करेंगे और उसका मतलब है कि वह पुरानी सभी चीजें, गिले-शिकवे भूल चुके हैं और अब साथ काम करेंगे."

वैसे, इस शो के जज कौन होंगे इस पर कोई खबर सामने नहीं आई है. हां यह बात पक्की है कि इस शो को जेनिफर विंगेट और सुनील ग्रोवर होस्ट करेंगे और यह शो जल्द ही स्टार प्लस चैनल पर आएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Something new is coming up

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

(Source: Peeping Moon)

Recommended

Loading...
Share