तो इस तरह कर रही हैं परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल बनने की तैयारी

By  
on  

बायोपिक का दौर आज का नहीं, बहुत सालों पुराना है. बॉलीवुड ने हमें एक से बढ़कर एक बायोपिक फिल्में दी हैं और दर्शकों ने भी इसे बहुत पसंद किया है.  इस बायोपिक की लिस्ट में शामिल होने जा रही है बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की भी बायोपिक भी. जिसमें उनका किरदार निभाते नजर आएंगी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा. लेकिन, हर बार की तरह यह बायोपिक भी आसान नहीं है. अपने इस किरदार के लिए परिणीति अच्छी खासी मेहनत कर रही है. परिणीति को हमेशा से ही एक बेहतरीन अभिनेत्री माना जाता है और अपने इस किरदार को वो अंदर तक महसूस करने में लगी हुई है.

जब भी बात आती है स्पोर्ट्स बायोपिक की तो किसी भी एक्टर के लिए पहला सबसे बड़ा चैलेंज सामने आता है कि उसे एक स्पोर्ट्स मैन जैसा बनना है. दूसरा चैलेंज एक एक्टर फेस करता है, तो वह है स्पोर्ट्समैन की बॉडी लैंग्वेज, जो उन्हें एक स्पोर्ट्स आइकॉन बनाता हैं. इस पर्सनालिटी को सिल्वर स्क्रीन पर उतारना भी एक्टर्स के लिए काफी मुश्किल होता है. परिणीति भी इन दिनों कुछ ऐसा ही फील कर रही है.

बता दें कि परिणीति अपने इस किरदार के लिए रोजाना दो घंटे ट्रेनिंग सेशन लेती है और अपनी प्रैक्टिस सेशन को कभी मिस नहीं करतीं. परिणीति इन दिनों अपने सोशल अकाउंट पर भी इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. परिणीति नेअपने सोशल अकाउंट पर हाल ही में यह तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह साइना की तरह बनने के लिए बैडमिंटन की प्रैक्टिस कर रही है. इसी के साथ परिणीति ने यह भी बताया कि इस सेशन के बाद वह कितना थक जाती हैं. उन्होंने अगली स्लाइड में इस सेशन के बाद की तस्वीर शेयर की जिसमें वो थक कर जमीन पर लेटी हुई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Before ........ and After! @nehwalsaina HOW DO YOU DO THIS!#SainaNehwalBiopic #Training #ShootsStartsInOctober

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

इस बारे में बात करते हुए परिणीति कहती है कि "मैं साइना के किरदार को निभाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. वर्ल्ड चैंपियन साइना नेहवाल के रियल कैरेक्टर को मैं अपने अंदर उतारना चाहती हूं. और मैं इसके लिए हर छोटी बड़ी चीजों पर ध्यान दे रही हूं. उन्होंने अपनी पूरी लाइफ में कितने लोगों के साथ खेला है, और उनके बैडमिंटन प्ले को मैं सिल्वर स्क्रीन पर उतारने के लिए पूरी मेहनत कर रही हूं. यह सब सीखने में मुझे काफी मजा आ रहा है और मैं इसके लिए काफी एक्साइटेड हूं. मुझे बहुत समय से स्पोर्ट्स बायोपिक करने का मन था इसलिए यह प्रोजेक्ट मेरे लिए परफेक्ट है.

बता दें कि इससे पहले श्रद्धा कपूर साइना नेहवाल का किरदार निभाने वाली थीं.
 

 

(Source : Instagram)

Recommended

Share