'कलंक' के फेलियर से मुझ पर बहुत असर पड़ा है - वरुण धवन

By  
on  

वरुण धवन का कहना है कि इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'कलंक' के असफल होने का उन्हें बहुत दुःख है और इसका असर उन पर बहुत पड़ा है. बता दे कि यह वरुण धवन की पहली असफल फिल्म है. वरुण ने साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने बैक टू बैक 11 हिट फिल्में दी. 'कलंक' करण जौहर की एक मल्टीस्टारर और बिग बजट फिल्म थी जिसे क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों की तरफ से नेगेटिव रिव्यू मिले. वरुण के साथ इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट भी थे.

इस बारे में हाल ही में वरुण ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, "इस फिल्म की असफलता का असर मुझ पर पड़ा है. यह फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई और इसलिए इसका ना चलना डिजर्व करता है. मगर, यह फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई. यह मेरे लिए एक सीख है. मैंने इस फिल्म के लिए क्या किया और इससे क्या सीखा वह मैं जानता हूं."

वरुण की पिछली दो फ़िल्में 'अक्टूबर' और 'सुई धागा' ने भले ही बिज़नेस काम किया हो मगर क्रिटिक्स ने इस फिल्म को काफी सराहा था. इस तरह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्सेस और फेलियर के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा कि कभी-कभी कुछ चीजें वर्कआउट नहीं कर पाती हैं और इस वजह से सब कुछ गलत हो जाता है. यह पहली बार हुआ है कि मैं किसी फेलियर से गुजरा हूं, इसका असर मुझ पर पड़ा है. अगर इसका असर मुझ पर नहीं पड़ता तो इसका मतलब होता कि मैं अपनी फिल्मों से प्यार नहीं करता पर, मैं अपनी फिल्मों से बेहद प्यार करता हूं. मैं खुश हूं कि इसके फेलियर ने मुझे अफेक्ट किया है. अभी, फिलहाल मैं बहुत खुश हूं और अपनी आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' के लिए काफी एक्साइटिड भी हूं. इसके अलावा मेरी आने वाली फिल्म 'कुली नंबर वन' के लिए भी मैं काफी उत्साहित हूं. 

 

(Source: PTI)

Recommended

Loading...
Share