आयुष्मान खुराना ने लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में 'आर्टिकल 15' के प्रीमियर को लेकर दिखाई अपनी उत्सुकता

By  
on  

बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग और अलग तरह की फिल्मों के लिए जाने जानें वाले एक्टर अयुशमन खुराना अपनी अगली फिल्म 'आर्टिल्स 15' में एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें कि इस सामाजिक थ्रिलर में आयुष्मान आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, जो समाज की बुराइयों के खिलाफ लड़ता है. फिल्म अपने कठिन विषय और स्थिति के वास्तविक चित्रण के कारण चर्चा में है. ऐसे में फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म को इस 20 जून को वर्ल्ड प्रीमियर लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें एडिशन में किया जाना है. इस फिल्म की स्क्रीनिंग फेस्टिवल के पहले दिन ही की जानी है.

एक जानेमाने अखबार को दिए इंटरव्यू में, आयुष्मान ने साझा किया कि वह फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय क्रिटिक्स भी फिल्म की समीक्षा करेंगे. आयुष्मान ने कहा है, "यह बहुत ही रोमांचक है. यह पहला मौका होगा जब मेरी फिल्म इस फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी और मेरे डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को इसके धन्यवाद, जो इस वहां प्रस्तुत करेंगे. यह भारत में अपनी रिलीज के एक हफ्ते पहले वहां रिलीज़ किया जा रहा है. मैं बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय क्रिटिक्स भी फिल्म की समीक्षा करेंगे."

(यह भी पढ़ें: 'आर्टिकल 15' का दमदार एंथम 'शुरू करें क्या' हुआ रिलीज)

फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है. लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी.

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे.

'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है और 27 जून को रिलीज के लिए तैयार है.

(Source:Deccan Chronicle)

Recommended

Share