अमेरिका के फ्लोरिडा में होगी सलमान खान, आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग

By  
on  

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली आज कल अपनी फिल्म 'इंशाअल्लाह' की तैयारी में जोर शोर से लगे हुए हैं. इंडिया में फिल्म के लोकेशन को फाइनल करने के बाद सलमान खान-अलिया भट्ट स्टारर फिल्म अगली लोकेशन को भी संजय लीला भंसाली ने फाइनल कर लिया है और जल्द ही फ्लोरिडा शहर के लिए रवाना हो गए हैं. 

मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक संजय अपनी टीम के साथ तीन वीक के लिए अमेरिक के फ्लोरिडा शहर के लिए रवाना हुए हैं. जहां रेकी के बाद फिल्म के लोकेशन को फाइनल किया जाएगा. फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने इस डेवलपमेंट पर बात करते हुए कहा हैं, "उनकी विश लिस्ट के प्रमुख स्थल में ओरलैंडो की सड़कें और मियामी के समुद्र तट हैं. सलमान का कैरेक्टर, जो 40-कुछ के व्यवसायी है, वो सेंट्रल फ्लोरिडा के ओरलैंडो में रहते हैं. यह एक ऐसा कैरेक्टर है, जो दिल से युवा है और सलमान डिजाइनर जैकेट्स और सनग्लासेस के साथ स्टाइलिश लुक में दिखेंगे."

वैसे फ्लोरिडा रवाना होने से पहले फिल्म की टीम ने इंडिया में अलग अलग लोकेशन को फाइनल किया, जिसमें हरिद्वार, ऋषिकेश और वाराणसी शामिल हैं. सोर्स के मुताबिक इन जगहों पर ज्यादातर आलिया भट्ट के साथ शूटिंग की जायेगी. क्यूंकि फिल्म में आलिया का कैरक्टर नॉर्थ इंडिया की एक लड़की का होगा.

सलमान खान ने सिक्योरिटी गार्ड्स को पैरो से किया लिफ्ट, वायरल हुआ वर्कआउट वीडियो

सलमान खान, आलिया भट्ट के साथ फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग अगस्त महीने में आखिर में शुरू कर सकते हैं.

Source: Mumbai Mirror 

Recommended

Loading...
Share