रोशन फैमिली के बचाव में आई रितिक की एक्स वाइफ सुजैन, कहा- सुनैना दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में है

By  
on  

रितिक रोशन और कंगना रनौत विवाद में हाल ही में नया मोड़ तब आया जब रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने एक तरफ कंगना रनौत को पूरी तरह से सपोर्ट करने की बात कही और वहीं दूसरी तरफ अपने परिवार से कोई सपोर्ट ना मिलने की बात का खुलासा किया. इसके अलावा कंगना की बहन रंगोली ने खुलासा किया था कि सुनैना का परिवार उसे नुकसान पहुंचाना चाहता है.

अब रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख रितिक और रोशन फैमिली को सपोर्ट किया है. उन्होंने लिखा, ''मेरे अनुभव के आधार पर और मेरे जीवन का एक हिस्सा इस परिवार के काफी करीब होने के नाते मैं सुनैना को बेहद प्यारी, केयरिंग पर्सन के रूप में जानती हूं, जो एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं. सुनैना के पिता स्वास्थ्य की समस्या से गुजर रहे हैं. ऐसे में कृपया परिवार के इस कठिन समय में उनका सम्मान करें. हर एक परिवार इस तरह की चीजों से गुजरता है. मुझे यह कहने की ज़रूरत पड़ी क्योंकि मैं लंबे समय तक इस परिवार का हिस्सा रही हूं.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

बता दें, कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने रितिक रोशन की फैमिली के बारे में एक बार फिर चौंकाने वाले खुलासे किए थे. रंगोली ने कई ट्वीट कर रित‍िक के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

रंगोली ने लिखा, "सुनैना रोशन, कंगना से मदद मांग रही हैं. सुनैना की फैमिली उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचा रही है, क्योंकि सुनैना दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं. पिछले हफ्ते एक लेडी पुलिस से सुनैना को पिटवाया. सुनैना के पिता राकेश रोशन ने भी उसे पीटा. रितिक रोशन अपनी बहन की चीजों को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं."

परिवार द्वारा शारीरिक रूप से प्रताड़ित होने पर रितिक की बहन मांग रही कंगना रनौत से मदद

रोशन फैमिली की तरफ से इन गंभीर आरोपों पर कोई जवाब नहीं आया हैं. 

Source: Instagram 

Recommended

Loading...
Share