एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने किया खुलासा, शाहिद कपूर ने दी उन्हें ये खास सलाह

By  
on  

निकिता दत्ता, जिन्होंने 2014 की फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' में एक सहायक भूमिका के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया, उन्होंने टेलीविजन सीरियल 'ड्रीम गर्ल' में नायक की भूमिका निभाने के लिए छोटे पर्दे का रूख किया. लेकिन फिर पिछले साल वो फिल्मों में वापस आ गई. रीमा कागती की अक्षय कुमार स्टारर स्पोर्ट्स-ड्रामा गोल्ड में उन्हें सनी कौशल के साथ कास्ट किया गया था. अब, निकिता, शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर संदीप वांगा की 'कबीर सिंह' में दिखाई देंगी. 

निकिता दत्ता कहती हैं, "मैं एक अभिनेत्री जिया शर्मा का किरदार निभा रही हूं, जो कबीर से प्यार करती है, इस कैरक्टर ने मुझे दिलचस्प बना दिया है." 

अपने को-एक्टर शाहिद कपूर को लेकर बात करते हुए निकिता ने कहा, ''शाहिद के साथ शूटिंग करना एक आसान अनुभव था. वो सेट पर सभी के साथ बातचीत करते हैं, जो शानदार है. उन्होंने एक बार मुझसे कहा था कि मैं ऑफ-कैमरा एक्सप्रेसिव नहीं हूं. मेरे पोकर चेहरे से लोगों के लिए यह पता लगाना मुश्किल हो जाता है कि मेरे दिमाग में क्या है. "

अपारशक्ति को पसंद हैं शाहिद कपूर की ये बातें, आलिया के लिए कैटरीना को कह देंगे ना

फिल्म गोल्ड में मौनी रॉय भी थीं, जिन्होंने अक्षय की लव इंट्रेस्ट का रोल निभाया था और अब कियारा आडवाणी, 'कबीर सिंह' में प्रमुख महिला की भूमिका में नजर आएंगी. ऐसे में यह पूछे जाने पर कि क्या वो कई एक्ट्रेस वाली फिल्म को क्यों चुनती हैं, तो निकिता कहती है, “मेरे सभी सीन्स शाहिद के साथ हैं. मैंने कियारा के साथ काम नहीं किया. एक फिल्म करने के बाद उसके बारे में नेगेटिव नहीं सोचना चाहिए.''
 

Source: Mumbai Mirror 

Recommended

Loading...
Share