फिल्म 'गुलाबो सिताबो' से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक आया सामने, फैंस हुए हैरान

By  
on  

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग नवाबो के शहर लखनऊ में बुधवार से शुरू हो चुकी है और इस बात की जानकारी बिग बी ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस को दी. अब शूजित सरकार निर्देशित इस फिल्म से बिग बी का फर्स्ट लुक सामने आया है और फैंस इस लुक को देखते ही फिल्म को लेकर उत्साहित हो गए हैं. 

इस तस्वीर में बिग बी की लंबी दाढ़ी, चश्मा,  सिर पर स्कार्फ और बड़ी नाक दिखाई दे रही है और ये कहना गलत नहीं होगा कि वो इस तस्वीर में जरा भी पहचान में नहीं आ रहे हैं. साथ ही उनका ये लुक काफी ज्यादा फनी है. 

इस फिल्म में बिग बी आयुष्मान के लैंड लॉर्ड की भूमिका में नजर आएंगे. 

बिग बी के इस लुक को लेकर फिल्म से जुड़े एक सोर्स का कहना है कि “जब शूजित ने उन्हें स्केच दिखाया, तो वो फिल्म में काम करने के लिए उत्साहित हो गए. उन्होंने इसे एक नई चुनौती के रूप में लिया. उन्हें शूटिंग शुरू करने से पहले घंटों मेकअप टीम के साथ बैठना पड़ता है. एक अंतरराष्ट्रीय दल इस फिल्म पर काम करने के लिए बोर्ड पर आया है."

‘मैं उत्साहित और नर्वस दोनों हूं’ अमिताभ बच्चन संग स्क्रीन शेयर करने पर कुछ ऐसा महसूस कर रहे हैं आयुष्मान खुराना

सोर्स का ये भी कहना है कि बिग बी इस फिल्म को लेकर इतने उत्साहित है कि वो लखनऊ सोमवार को ही पहुंच गए और उन्होंने शूटिंग लोकेशन की खुद रेकी की और बुधवार से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई.

Source: Mumbai Mirror 

Recommended

Loading...
Share