मानव कौल प्ले करेंगे साइना नेहवाल बायोपिक में परिणीति चोपड़ा के कोच का किरदार

By  
on  

अमोल गुप्ते की साइना नेहवाल बायोपिक से श्रद्धा कपूर के बाहर हो जाने के बाद परिणीति चोपड़ा बोर्ड पर आई. इसके लिए परिणीति ने मार्च से तैयारियां भी शुरू कर दी और ईशान नकवी के साथ फिल्म की प्रेप में जुट गई, जो न सिर्फ उन्हें कोचिंग दे रहें थे बल्कि फिल्म में उनके को-स्टार भी हैं. अब, हमें पता चला है कि मेकर्स ने साइना के कोच की भूमिका के लिए अभिनेता मानव कौल को रोप किया है. 

विकास के करीबी एक सूत्र के अनुसार, यह किरदार उन सभी कोचों से प्रेरणा लेता है जिन्होंने साइना के करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. सूत्र के मुताबिक, "अमोल और उनकी टीम को लगा कि मानव इस भूमिका में फिट होंगे. उन्होंने अपने किरदार के लिए तैयारी और अनुसंधान शुरू कर दिया है. अक्टूबर में फिल्म के फ्लोर्स पर जाने की उम्मीद है. 

बता दें, 'तुम्हारी सुलु' में विद्या बालन के पति की भूमिका निभाने के बाद, मानव को हाल ही में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला में देखा गया था. 

परिणीति चोपड़ा को मिला उनका ऑन-स्क्रीन हस्बैंड

वैसे परिणीति चोपड़ा ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की तैयारियों के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो रोजाना सुबह 5 बजे उठकर वर्कआउट करती हैं और हर अल्टरनेट डे बैडमिंटन की ट्रेनिंग ले रहीं है. परिणीति ने कहा, "प्रेप आमतौर पर जल्दी शुरू होता है क्योंकि हमने स्लॉट में कोर्ट बुक किए हैं, जहां किसी तरह का कोई डिसट्रैक्शन नही होता है. हम सुबह 6 बजे शुरू करते हैं और सुबह 8 बजे तक खत्म कर देते है. मुझे अगले 9 महीनों के लिए इस पुनर्जीवित जीवन को जीना होगा, लेकिन मैं इसके तैयार हूं. मैं फिल्म और साइना के साथ न्याय करना चाहती हूं." 

Source: Mumbai Mirror 

 

Recommended

Share