Confirmed: लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान आएंगी नजर

By  
on  

आमिर खान ने अपने जन्मदिन पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की अनाउंसमेंट की थी. ये फिल्म फॉरेस्ट गम्प की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. इस फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शंस मिलकर प्रस्तुत करेंगे. अब फिल्म से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है. खबरों की माने तो फिल्म की लीडिंग लेडी के रूप में करीना कपूर खान का नाम कन्फर्म हो गया है. 

फिल्म में जहां आमिर खान टाइटलर रोल में नजर आएंगे. वहीं एक लीडिंग डेली के अनुसार करीना कपूर खान होंगी फिल्म में आमिर की लीडिंग लेडी, जो तीसरी बार उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखाई देंगी. 

इससे पहले ये हिट जोड़ी फिल्म '3 इडियट्स' और 'तलाश' में साथ नजर आ चुकी हैं. 

वायकॉम 18 स्टूडियोज के सीओओ अजीत अंधारे ने कहा, “मुझे आमिर खान के साथ अपने अपकमिंग वेंचर की घोषणा करने की अपार खुशी है. हर सिनेलवर के लिए, उनकी फिल्मों की मस्ट वॉच फिल्म की लिस्ट बिना फॉरेस्ट ग्रम्प देखें अधूरी होगी. इस विषय पर कई वर्षों तक आमिर के ज्वलंत जुनून को जानने के बाद वो इस सपने को जीवन में लाने के लिए सबसे सही साथी हैं. मैं जिम और एंड्रयू गम्पर्ट (पैरामाउंट पिक्चर्स से) और उनकी टीम को हमारी दृष्टि पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और भारतीय बाजारों में अपनी सर्वश्रेष्ठ सामग्री लाने के लिए सभी प्रयासों का लगातार समर्थन कर रहा हूं.”

आमिर खान ने मुंबई में खरीदी 35 करोड़ रुपये की संपत्ति

पैरामाउंट पिक्चर्स के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर एंड्रयू गम्पर्ट ने कहा, "हम रोमांचित है कि वो नई पीढ़ी के दर्शकों के लिए इस टाइमलेस स्टोरी को लेकर आ रहें है."

ये फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी. फिल्म अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखी गई है और इसे सीक्रेट सुपरस्टार निर्देशक अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया जाएगा. 

Source: Bombay Times

Recommended

Loading...
Share