अनुपम खेर और ईशा गुप्ता की फिल्म 'वन डे' की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान, अगले महीने देगी दस्तक

By  
on  

अभिनेत्री ईशा गुप्ता और अनुपम खेर की नई रिलीज तारीख से पर्दा उठ गया है, फिल्म अगले महीने 5 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. अनुपम और ईशा के साथ फिल्म में कुमुद मिश्रा, ज़रीना वहाब, ज़ाकिर हुसैन, राजेश शर्मा और मुरली शर्मा है. फिल्म का निर्देशन अशोक नंदा कर रहे हैं. 

 

यह एक कोर्ट रूम ड्रामा पर बेस्ड फिल्म है. वास्तविकता लाने के लिए निर्माताओं ने इसकी शूटिंग दिल्ली स्थित अदालत में किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अदालत कक्ष के अंदर कोर्ट ने एक अहम सीन फिल्माने की अनुमति नहीं दी थी, वह सीन था- एक पीड़ित महिला द्वारा न्यायाधीश को थप्पड़ मारने का. फिल्म में यह सीन बहुत ही महत्वपूर्ण था, पर इसे कक्ष के अंदर फिल्माने से कोर्ट ने मना कर दिया.  

मिली जानकारी के अनुसार जरीना वहाब जो इस फिल्म में एक पीड़ित महिला की भूमिका निभा रही हैं, कोर्ट के अंदर जज (अनुपम खेर) को थप्पड़ मार देती हैं. इसी सीन को निर्माता असली अदालत के अंदर शूटिंग करना चाह रहे थे, लेकिन उच्च न्यायालय के अधिकारियों को जब इस दृश्य के बारे में पता चला तब उन्होंने इस पर आपत्ति जताई. बाद में निर्माताओं ने सीन को मुंबई में सेट पर शूट किया. अशोक नंदा निर्देशित यह फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होगी. 

Recommended

Loading...
Share