अब यामी गौतम के काम आएंगे उनके मॉडलिंग के दिन, अगली फिल्म 'बाला' में एक मॉडल की भूमिका में दिखाई देंगी

By  
on  

कई प्रोडक्ट्स के एंडोर्समेंट से मिली लोकप्रियता के कारण, एक्ट्रेस यामी गौतम का नाम घर-घर में मशहूर हो गया है. एक सफल ऑन-स्क्रीन एक्ट्रेस बनने से पहले, यामी ने शुरुआती दौर में  मॉडलिंग में भी थोड़ा हाथ आजमाया है. हम्बल बिगनिंग और अपने पास्ट से हमेशा ग्राउंडेड रहने वाली यामी, अपने अतीत एवं करियर को आकार देने वाले अनुभवों से जुड़ी रहती हैं. एक एक्ट्रेस के तौर पर चमक-दमक वाले इस शहर में कदम रखने से पहले यामी के मॉडलिंग का करियर काफी सक्सेसफुल था. 2012 में विक्की डोनर के साथ हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले उन्होंने थोड़े समय के लिए मॉडलिंग की थी.

हाल ही में यह जानकारी मिली कि, यामी अपनी अगली फिल्म 'बाला' में आयुष्मान खुराना के साथ एक मॉडल का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म में यामी एक बेहद ख़ूबसूरत मॉडल का किरदार निभाती नजर आएंगी. पहली बार इस तरह का किरदार निभाने को लेकर यामी काफ़ी रोमांचित हैं और इस फिल्म में उन्हें एक मॉडल का किरदार निभाना है, इसी वजह से मॉडलिंग के दिनों का अनुभव उनके काम आएगाल. फिल्म में उनकी भूमिका लखनऊ के एक लोकल सिटी मॉडल की होगी, जो स्थानीय लोगों और शहर के लोकल ब्रांड्स के लिए बीच काफी मशहूर हैं.

इस पर बोलते हुए यामी ने कहा, 'इस फिल्म में मैं लखनऊ शहर के एक पॉपुलर मॉडल की भूमिका में हूं. अब तक स्क्रीन पर दिखाए गए मेरे बहुत सारे कैरेक्टर्स के विपरीत, इसमें मेरा कैरेक्टर एक लोकल मॉडल का है जो लोकल टाउन में काफी फेमस है. यह कैरेक्टर मुझसे बिल्कुल अलग है, साथ ही मेरे और उसके एक्सपीरियंस भी बिलकुल अलग हैं, इसके बावजूद मेरे करियर के शुरुआती दिनों के बहुत से ऐसे मौके हैं, जो पर्सनल लेवल पर इस फिल्म में मेरे कैरेक्टर के काफ़ी क़रीब है. बेशक, यह कैरेक्टर बहुत अलग है और इससे पहले मैंने ऐसा कुछ किया नहीं है. लेकिन इस कैरेक्टर की कुछ बारीकियों की बात की जाए, तो एक मॉडल के तौर पर मेरा पर्सनल एक्सपीरियंस काफ़ी मददगार साबित हुआ है. 'बाला' में एक मॉडल का किरदार निभाते हुए अपने बीते दिनों की यादों को ताज़ा करने का यह अनुभव बेहतरीन रहा है.'

(Source: Peeping Moon)

Recommended

Share