जॉनी लीवर की भतीजी नाओमी जनुमाला बनी रिहाना के फेंटी कैंपेन का नया चेहरा

By  
on  

पॉप स्टार रिहाना का नया लक्ज़री लेबल फेंटी फ़िलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी इस ब्रांड को खूब पसंद करती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस को इस ब्रांड के कपड़ो में देखा गया था.

ऐसे में आपको बता दें कि सिर्फ सोनम कपूर ही ऐसा नाम नहीं हैं जो ब्रांड फेंटी के साथ जुडी हुई हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं जॉनी लीवर की भतीजी नाओमी जनुमाला जिन्होंने इस ग्लोबल ब्रांड के साथ काम करने का मौका अपने नाम किया है.

(यह भी पढ़ें: जॉनी लीवर और उनकी बेटी जेमी लीवर 'हाउसफुल 4' फिल्म में साथ आएंगे नजर)

19 साल की नाओमी जनुमाला मुंबई में पली बढ़ी हैं. यह तेलंगाना बेस्ड मॉडल बॉलीवुड के सबसे सफल कॉमेडियन जॉनी लीवर की भतीजी और जिमी मूसा (जॉनी का छोटा भाई) की बेटी हैं. 

रिहाना के साथ काम करने के दौरान उनके अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, नाओमी ने वोग से कहा, "जब मैं उनसे पहली बार मिली, तब हम गले मिले, और पहली बात जो उन्होंने मुझसे पूछी वह यह थी कि 'मैं कहां से हूं?' जब मैंने भारत कहा तब वह ख़ुशी के मारे झूम उठी और कहने लगी कि 'मुझे यह पता था, मुझे पता था कि मुझे तुम्हारी जरुरत है! तुम बहुत खूबसूरत हो...' उन बातो को याद करते हुए नाओमी ने कहा "मुझे विश्वास नहीं होता कि उन्होंने ने मेरे लिए यह बाते कही हैं."

भारतीय मॉडल को ऑनबोर्ड ले जाने का रिहाना का निर्णय इसलिए था क्योंकि उनकी कुछ चीजे देश के पारंपरिक परिधान से प्रेरित है. जनुमाला ने कहा "उन्होंने मुझे बताया कि कैसे उनके कुछ कपड़े और एअर्रिंग साड़ी और झुमके से प्रेरित है."

एक भारतीय मॉडल द्वारा इस मुकाम को पाना हम सभी के लिए गर्व की बात है.

(Source- Instagram, Vogue)

Recommended

Loading...
Share