एक एक कर आ रहे है रोशन फैमिली के कई राज बाहर, सुनैना के बाद अब बॉयफ्रेंड ने लगाया परिवार पर गंभीर आरोप

By  
on  

सुनैना रोशन के निजी जीवन में चल रहे उथल- पुथल के कारण एक बार फिर रोशन फैमिली चर्चा में है. सालों पहले हुए रितिक- कंगना विवाद पर सुनैना का चुप रहना, कंगना की दोस्त होने के कारण उसका समर्थन न करना और मुस्लिम बॉयफ्रेंड बनाने की वजह से परिवार के जुल्म सहना. 

पिछले दिनों सुनैना उस समय चर्चा में जब उनकी झूठी बीमारी की खबर इंटरनेट और अखबारों में छपी. हालांकि ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर कर सुनैना ने झूठी खबर फैलाने वाले पब्लिकेशन के मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ा लेकिन यह मामला यहीं नहीं थमा.  कंगना की बहन और स्पोक्स पर्सन रंगोली ने सोशल मीडिया पर दुनिया को बताया कि कैसे सुनैना का परिवार उसपर जुल्म करता है और जब उन्हें पता चला कि सुनैना एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती है तो पापा राकेश ने उनपर हाथ भी उठाया. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Weekend is here and it's time for some BFF moments!!

A post shared by RUHAIL (@ruhail.amin) on

 

अब इस पूरे घटना के बाद अब सुनैना का बॉयफ्रेंड रूहेल अमिन सामने आया है. रुहेल पेशे से एक पत्रकार है लेकिन रोशन फैमिली को लगता है कि वह एक आतंकवादी है. खुदपर लगे इल्जाम के खिलाफ ख़ामोशी तोड़ते हुए रुहेल ने लेटेस्टली को बताया, 'अपने धर्म और विश्वास के कारण मेरे लिए ऐसा कहना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. किसी को केवल धर्म के आधार पर आतंकवादी कहना काफी अपमानजनक है. इसकी कड़े शब्दों में निंदा करनी चाहिए. 

रूहेल ने लव जिहाद पर कहा, 'ये दुर्भाग्य है. मेरे और सुनैना के रिश्ते से राकेश रोशन और पिंकी रोशन खुश नहीं हैं. उन्हें हमारी दोस्ती से आपत्ति है. मुझे पता चला है सुनैना के आस-पास टाइट सिक्योरिटी बढ़ा दी है. ये सब हमारी दोस्ती के बाद हुआ है. जब सुनैना ने मुझे इस बारे में बताया था तो मुझे यकीन नहीं हुआ. मैं बहुत हंसा था लेकिन ये सच है.  

रूहेल का मानना है, 'धर्म और भूगोल के आधार पर आतंकवादी कहने की मानसिकता को बदलना चाहिए. हमें ऐसी असहनशील विचारधारा के खिलाफ खड़ा होना चाहिए, चाहे वो जिसके भी हैं. इस वाक्ये ने एक बार जाति और धर्म की राजनीति को एक्सपोज कर दिया है.  
 

Recommended

Loading...
Share