सोना महापात्रा के बाद अब सेंसर बोर्ड की सदस्य ने ‘कबीर सिंह’ को लेकर शाहिद कपूर पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने पिछले हफ्ते ही बड़े पर्दे पर दस्तक दी है, ये फिल्म तेलुगू सुपरहिट मूवी ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है, फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर  शानदार कमाई देखने को मिल रही है.

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ में अभिनेता की परफॉरमेंस को तो एक वर्ग काफी ज्यादा पसंद कर रहा है वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें इस फिल्म में महिला विरोधी तत्व नजर आ रहे हैं.

‘कबीर सिंह’ को लेकर अभिनेता की जितनी तारीफ हुई है उतनी इस फिल्म के चयन को लेकर उनको आलोचना भी झेलनी पड़ रही है. सोना महापात्रा के बाद अब फिल्म सेंसर बोर्ड की सदस्य वाणी त्रिपाठी ने शाहिद को ऐसा किरदार चुनने पर लताड़ लगाई है.

इसके पहले हाल ही में सिंगर सोना मोहापात्रा ने शाहिद के किरदार पर भी सवाल उठाते हुए कहा था- क्या आपको इस फिल्म में पुरुष प्रधान मानसिकता और महिलाओं से घृणा करने वाली प्रवृति नजर नहीं आती, क्या किरदार को चुनने के लिए आपकी कोई जिम्मेदारी नहीं बनती है.

 

अब सेंसर बोर्ड की सदस्य वाणी त्रिपाठी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘अर्जुन रेड्डी काफी बुरी फिल्म थी, अब उसकी रीमेक बनी है, मुझे हैरानी है कि ये फिल्म अच्छा कर रही है. एक महिला विरोधी फिल्म के अच्छे प्रदर्शन से मुझे काफी आश्चर्य है.’

 

इसके साथ ही दुसरे ट्वीट में शाहिद कपूर के फिल्म के चयन को लेकर सवालिया निशान लगाते हुए लिखा है कि ‘बड़े स्टार्स इस तरह का चुनाव कैसे कर लेते हैं, वो सामाज के सामने क्या उदाहरण पेश करेंगे.’

 

 

(Source-Twitter)

Recommended

Share