करण जौहर ने पिता यश जौहर की याद में लिखा यह इमोशनल पोस्ट

By  
on  

फिल्मकार करण जौहर इन दिनों शायद काफी इमोशनल हो रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर अपने पिता यश जौहर की एक तस्वीर शेयर की है और इसके साथ एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है करण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने ट्विन बेबीज की तस्वीरें भी वो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. अपने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "उन्होंने मुझसे कहा था लोगों को लोगों की जरूरत होती है तो तुम्हें यहां रहना जरूरी है क्योंकि 1 दिन आएगा जब लोगों को तुम्हारी भी जरूरत होगी और तुम्हें उनके लिए खड़ा रहना जरूरी है मैं ट्राई करता हूं पापा! मैं फेल हो जाता हूं, मैं सक्सेस हो जाता हूं मगर फिर भी मैं ट्राई करता रहता हूं.

करण जौहर के इस पोस्ट पर बॉलीवुड से जुड़े उनके कुछ दोस्तों ने भी उनके इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया जाहिर की सिंगर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने लिखा,"बहुत कुछ करते हो करण जौहर हमें से जिसे तुम ने मदद की है. जिनकी हेल्प तुमने की है वह तुम्हें हमेशा याद रखते हैं तुम्हारे साथ भी खड़े रहने के लिए लोग मौजूद हैं क्योंकि आज तुम्हारे पिता ने तुम्हें जो सिखाया है वह तुम्हारे अंदर अभी भी है. वह तुम पर बहुत गर्व करते होंगे. प्रीति जिंटा ने कमेंट करते हुए लिखा कि "वह एक शुद्ध आत्मा थे सभी लोगों की तरह मैं भी उनसे बहुत प्यार करती थी.

करण जौहर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2 की स्टार कास्ट के बारे में बताते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं. इस फिल्म में जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन साथ होंगे और अब करण तीसरे लीड एक्टर का खुलासा करने वाले हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share