क्या सलमान खान-आलिया भट्ट स्टारर ‘इंशाअल्लाह’ की शूटिंग वाराणसी से होगी शुरू?

By  
on  

मौजूदा दौर के हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक सलमान खान की फिल्मों का इंतजार तो फैन्स को बेसब्री से रहता ही है, अगर वो फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की हो तो ये इंतजार और ज्यादा बढ़ जाता है. सलमान खान और संजय लीला भंसाली 20 साल बाद फिर से एक साथ बड़े पर्दे पर फिल्म लेकर आ रहे हैं.

इस आने वाली फिल्म का नाम है ‘इंशाअल्लाह’, इसमें सलमान खान के साथ आलिया भट्ट मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आने वाली हैं. पिछले दिनों इस फिल्म को लेकर बताया गया कि इसकी शूटिंग फ्लोरिडा ,ऑरलैंडो से शुरू होगी, लेकिन अब इस फिल्म को लेकर रिपोर्ट्स आ रहीं हैं कि ‘इंशाअल्लाह’ के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग वाराणसी में होगी, उसके बाद फिल्म की टीम फ्लोरिडा के लिए निकलेगी.

दरअसल ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने ट्वीट कर बताया कि अगस्त में इंशाल्लाह की शूटिंग वाराणसी से शुरू होगी, वहीं कुछ देर बाद ही उन्होंने इस ट्वीट को ट्विटर से डिलीट कर दिया. बता दें कि फिल्म मेकर्स की तरफ से अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि पिछले हफ्ते फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के लाइन प्रोड्यूसर चिन्मय पंडित ने बताया था कि ‘भंसाली सर वाराणसी आए थे और इसके अलावा उन्होंने हरिद्वार, ऋषिकेश और उतरकाशी में कुछ लोकेशन भी देखें हैं.’

 

(Source-Twitter)

Recommended

Loading...
Share