इरफान स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम' में क्या डिंपल कपाड़िया निभाएंगी महत्वपूर्ण भूमिका ?

By  
on  

इसी साल फरवरी के महीने में लंदन से अपने न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कर लौटे बॉलीवुड स्टार इरफान, अब अपना जबरदस्त कमबैक करने के लिए फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के साथ पूरी तरह से तैयार हैं. एक्टर फिलहाल पिछले कुछ समय से लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म के कास्ट से जुडी एक दिलचस्प बात यह सामने आई है कि फिल्म में अब डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, डिंपल कपाड़िया, जो पहले से ही क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म 'टेनेट' के साथ सुर्खियां बटोर रही हैं, उन्हें 'अंग्रेजी मीडियम' में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है. बता दें की फिल्म में डिंपल की एंट्री से मेकर्स बेहद उत्साहित हैं.

(यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर इरफ़ान ने शेयर की 'अंग्रेजी मीडियम' शूटिंग शुरू करने की खुशी)

बात करें फिल्म की तो इसे होमी अदजानिया द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है. फिल्म में करीना कपूर खान और राधिका मदान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. राधिका कथित तौर पर फिल्म में इरफान की बेटी की भूमिका में हैं, जबकि करीना पुलिस की भूमिका निभा रही हैं. वहीं, डिंपल कपाड़िया की एंट्री को लेकर मेकर्स ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं है. यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज होने की तैयारी में है.

(Source: Cineblitz)

Recommended

Loading...
Share