हुमा कुरैशी को टीम इंडिया की भगवा जर्सी पर ट्वीट करना पड़ा महंगा, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी जितना अपनी अदाकारी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, उतना ही अभिनेत्री अपने वाक्तव्य को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं. अभिनेत्री इंडस्ट्री की उन महिलाओं में से एक हैं जो अपनी सोच को खुलकर सभी के सामने व्यक्त करती हैं. कुछ समय पहले अभिनेत्री हुमा अपने वेब सीरीज ‘लैला’ को लेकर खबरों में थीं, अब एक बार फिर से अभिनेत्री सुर्खियों में हैं.

आपको बता दें कि इस बार हुमा कुरैशी फिर अपने वाक्त्व्य को लेकर खबरों में हैं, दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्वकप में इंग्लैंड से मैच के दौरान अपनी नीली जर्सी के बजाय डार्क नीला और भगवा रंग की जर्सी पहनी थी. क्योंकि दोनों ही टीमों की जर्सी का रंग नीला है और किसी एक को अलग रंग पहनना जरूरी था, इसलिए भारतीय टीम की जर्सी का रंग एक मैच के लिए बदला गया था.

इस पर हुमा कुरैशी ने ट्विटर का सहारा लेते हुए ट्वीट किया कि ‘अंधविश्वास की बात बिल्कुल नहीं है, लेकिन क्या हमें प्लीज नीली जर्सी वापस मिल सकती है, बहुत बोल दिया.’

 

इस बात पर सोशल मीडिया पर लोग आहत हो गए और एक्ट्रेस को ट्रोल करने की शुरुआत भी कर दी. लोगों को दिक्कत थी कि हुमा ने भगवा रंग की जर्सी को हटाने की बात क्यूं की, इसी को लेकर ट्विटर पर यूजर्स हुमा को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं.

 

 

 

 

(Source-Twitter)

Recommended

Loading...
Share