कियारा आडवाणी के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरों पर बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा "अच्छे दोस्त हैं हम"

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आखिरकार खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ अपने "रिश्ते" के बारे में बात की है. बता दें कि लंबे समय से सिद्धार्थ को 'कबीर सिंह' एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है. ऐसे में आज अपनी आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक्टर ने कियारा के साथ अपनी  लिंक-अप अफवाहों के बारे में बात की है.

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक साथ आने वाली फिल्म 'शेरशाह'  में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी भारतीय सेना के एक अधिकारी कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है. ऐसे में आज इवेंट के दौरान, सिद्धार्थ ने कियारा के साथ अच्छे दोस्त होने की बात स्वीकार की और उसे डेट करने की अफवाहों को खारिज कर दिया. एक्टर ने इस बारे में बात करते है कहा "वह हमारे लिंक अप की अफवाहों का मजाक उड़ाती है. हम अच्छे दोस्त होने के साथ आने वाली फिल्म 'शेरशाह' में को-स्टार भी हैं. हम अभी भी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. और अभी के लिए, मैं अपनी जोड़ी - परिणीति के साथ बहुत खुश हूं."

(यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘जबरिया जोड़ी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, ‘पकड़वा विवाह’ को मजेदार तरीके से फिल्माया गया)

प्रशांत सिंह द्वारा डिरेक्टेड और शोभा कपूर, एकता कपूर, और शैलेश आर सिंह द्वारा प्रोड्यूस्ड 'जबरिया जोड़ी' बालाजी टेलीफिल्म्स और कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट की प्रोडक्शन है. इस फिल्म में सिद्धार्थ और परिणीति के अलावा, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा, नीरज सूद, गोपाल दत्त, जावेद जाफरी और चंदन रॉय सान्याल जैसी कई अन्य स्टार्स फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म 2 अगस्त, 2019 को रिलीज होने वाली है.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share