एक्ट्रेस से रेप करने के मामले में फंसे एक्टर आदित्य पंचोली को कोर्ट से मिली राहत

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रेप करने के मामले में फंसे एक्टर आदित्य पंचोली को दिंडोशी सेशन कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. जी हां, एक्टर ने हालही में रेप के मामले में जमानत याचिका दायर की थी. जिसपर एक्टर को कोर्ट ने 19 जुलाई तक अंतरिम राहत दी है.

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस परमजीत सिंह दाहिया ने इस मामले पर कहा है, "आदित्य पर 7 धाराओं के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। आदित्य पर आईपीसी की धारा 376 दुष्कर्म, 328 विषाक्त पदार्थ से नुकसान पहुंचाना, धारा 384 जबरदस्ती, धारा 341 क्रूरता, धारा 342 बंधक बनाने के लिए, धारा 323 चोट पहुंचाना और धारा 506 धमकी देने के लिए इन धाराओं के साथ मामला दर्ज किया गया है."

(यह भी पढ़ें: ‘इस मुद्दे को मीडिया को सनसनीखेज नहीं बनाना चाहिए’ आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप केस दर्ज होने के बाद कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया)

एक्ट्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों पर आदित्य ने पीछे दिनों कहा था, "हां, एफआईआर की पुष्टि हो गई है, यह मुझे पता है और अब जांच का पालन होगा" यह पूछे जाने पर कि वो अब आगे क्या करेंगे तो उन्होंने कहा " जांच हो जाने के बाद यह पता चलेगा कि बलात्कार 13-14 साल पहले हुआ था या नहीं, लेकिन यह सब कुछ पहले से प्लान था. जांच के बाद, सभी को सच्चाई पता चलेगी.” जबरन वसूली मामले के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं जबरन वसूली के आरोपों से अवगत नहीं हूं."

(Source: ANI/Mid-Day)

Recommended

Loading...
Share