जब मैं 17 साल की थी तब आदित्य पंचोली ने मुझे ड्रग दिया, रेप किया और ब्लैकमेल किया: लीडिंग बॉलीवुड एक्ट्रेस

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली के लिए कुछ राहत की खबर आई थी, रेप केस के मामले में फंसे आदित्य पंचोली को थोड़ी राहत मिलती नजर आई है. उन्हें डिंडोसी सेशन कोर्ट की तरफ से 19 जुलाई तक के लिए अंतरिम राहत दी गई है. बता दें कि आदित्य द्वारा इस रेप केस का मामला करीब 10 साल पुराना है. उनके खिलाफ ये केस एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फाइल किया है.

आपको बता दें कि लीडिंग डेली ने शिकायतकर्ता के बयान को छापा है, जिसमे एक्ट्रेस ने कहा है कि ‘कैसे आदित्य पंचोली ने उस समय से उन्हें ड्रग दिया, बलात्कार और ब्लैकमेल किया, जब वह फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने की कोशिश कर रही थी. एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि वो 2004-2006 के बीच में एक सीनियर आई.पी.एस ऑफिसर से भी मिली थी, उनको इस बारे में बताया भी था लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया था.

वर्सोवा पुलिस को ढाई पेज के बयान में, अभिनेत्री ने कहा है, "2004 में, मैं बड़ी अभिनेत्री बनने के सपने के साथ मुंबई आई थी, उस वर्ष, मैं आदित्य पंचोली से मिली थी, उस समय उसकी उम्र 38 साल की थी, मुझसे लगभग 22 साल बड़ा था वो, मैं लड़कियों के साथ एक हॉस्टल में रहती थी, तब उनकी शादी हुई थी और उनके दो बच्चे थे, तब उनकी बेटी मेरी उम्र की थी. "

एक्ट्रेस ने आगे अपने स्टेटमेंट में कहा है कि ‘2004 में, मैं उसके साथ एक पार्टी में गई थी, ड्रिंक  पीने के कुछ समय बाद, मैं असहज महसूस करने लगी थी, मुझे तब संदेह हुआ कि उसने मेरी ड्रिंक में कुछ मिलाया है, पार्टी खत्म होने के बाद, पंचोली ने कहा कि वह मुझे घर छोड़ देगा, इसलिए मैं उसकी रेंज रोवर कार में उसके साथ बैठ गयी. उसने कार यारी रोड के बीच में कहीं रोक दी और मेरे साथ जबरदस्ती फिजिकल होने लगा, उसने इसकी तस्वीरें भी लीं, जिसके  बारे में मुझे जानकारी नहीं थी. जब हम अगली बार मिले, तो उसने कहा कि अब हम एक पति-पत्नी के जैसे रिश्ते को साझा करेंगे और हम वैसे ही रहेंगे. मैंने उसे बताया कि वह मेरे पिता की उम्र का है और मैं किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करना चाहती हूं जो मेरे ही उम्र का हो, फिर, उसने मुझे अपनी कार के अंदर खींची सारी तस्वीरें दिखाईं और मुझे ब्लैकमेल करने की शुरुआत कर दी, उसने इन तस्वीरों को दूसरों को दिखाने की धमकी भी दी, उस समय, मैं उम्र में काफी छोटी हुआ करती थी, मुंबई में मेरा कोई नहीं था और उसने इसका फायदा उठाया.’

लीडिंग एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि ‘इस भयानक उत्पीड़न के बारे में मैंने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से बात भी की थी, "2004 से 2006 तक, पंचोली ने मुझे अलग-अलग स्थानों पर रखा और मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए,वह मेरी तस्वीरों को ब्लैकमेल करने और मुझे धमकी देने के लिए इस्तेमाल करता था. एक बार मैं उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने जा ही रही थी कि उसने मेरा ऑटो रोककर मेरे साथ मारपीट की, मुझे बहुत मारा, उस दौरान मुझे एक पैदल यात्री द्वारा बचाया गया था, जिसने ये सब वाकया देखा था, उस समय, मैंने वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बिपिन बिहारी से मुलाकात करते हुए उन्हें इस घटना के बारे में बताया था.’

अभिनेत्री ने यह भी कहा, ‘2004 से 2005’ के बीच, मैं अपनी चाची के साथ पल्लवी अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थी, पंचोली अपने दोस्तों के साथ हर समय उस फ्लैट में आता था और मेरे साथ जबरदस्ती करता था, हर बार, वह कोई दवाई लेकर आता था और मेरी ड्रिंक में मिला देता था, जिसके बाद मैं असहज महसूस करने लगती थी. जब भी वो वहां से जाता था तो मुझे लॉक करके जाता था, उसने मुझे बहुत ज्यादा प्रताड़ना दी है. उसने मेरी फोटो मेरी मर्जी के बिना क्लिक करके मुझे बहुत ज्यादा ब्लैकमेल किया है.’

अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि आदित्य पंचोली की पत्नी ज़रीना वहाब को इन सब के बारे में पूरी जानकारी थी. अभिनेत्री ने बताया, 'मेरी मदद करने की जगह जरीना ने मुझसे कहा, 'जो कुछ भी उनके आदित्य के बीच चल रहा है इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.' हम इसे 'कैरी ऑन' कर सकते हैं. उन्होंने मुझसे कहा कि जब आदित्य घर पर नहीं होता तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है और घर पर बहुत शांति होती है. जरीना ने यह भी कहा कि आदित्य बड़ा एक्टर है और कभी नहीं चाहता कि कोई उसका नाम खराब करें. जो कुछ भी आदित्य कर रहा था उसे उसका कोई डर नहीं था क्यूंकि उसकी इन सब करतूतों में उसकी पत्नी उसका पूरा साथ देती थी. एक जर्नलिस्ट दोस्त से पता चला कि आदित्य ने एक 14 साला की लकड़ी का भी रेप किया जो जो एक फेमस एक्ट्रेस के घर पर काम करती थी.

अभिनेत्री ने आदित्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने उनकी बहन पर भी हाथ उठाया था. 2008 से 2009 के बीच मैं बांद्रा शिफ्ट हो गई थी. मेरी बहन की तबीयत ठीक नहीं थी उस समय तो वह मेरे पास रहने आई थी.  एक दिन में शूट के लिए बहार थी, आदित्य मेरे घर पर आया और मेरी बहन पर हाथ उठाया. जब शूट से मैं घर आये तो मैंने देखा की मेरी बहन कांप रही थी और बहुत डरी हुई थी. उसने मुझे बताया कि कैसे आदित्य ने उसे मारा. इसके बाद मैंने उसे यह पूछने के लिए फ़ोन किया कि क्यों वह हमें परेशान कर रहा है. उसने मुझसे 1 करोड़ की मांग की. मैंने उसे 50 लाख रुपये दिए. इसके बाद वह कुछ समय के लिए शांत हो गया लेकिन जब मैं थोड़ी फेमस हो गई और लोग मुझे पहचानने लगे तो उसने फिर से ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और कहा, 'अगर पैसे नहीं दिए तो वह मेरे सारे फोटोज दोस्त और लोगों को दिखा देगा.

 

(Source-Mid Day)

Recommended

Loading...
Share