'मैं यहां किसी गॉडफादर नहीं बल्कि अपनी मेहनत की वजह से हूं' : सुहेल अली खान

By  
on  

एक छोटे से शहर से निकलकर, उत्तर प्रदेश के अकबरबाद में रहने वाले सुहेल अली खान की आंखों में एक्टिंग करने के सपने थे. सुहेल अली खान को पता था कि उनकी मेहनत और लगन उन्हें बॉलीवुड में एंट्री दिलाएगी.

आपको बता दें कि एक मिडिल क्लास फैमिली से तलूक रखने वाले सुहेल का बॉलीवुड से किसी तरह का नाता नहीं था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक जाने माने प्रोडक्शन हाउस में बतौर ऑन लोकेशन फोटोग्राफर के रूप में किया था. 

अपने हार्डवर्क से उन्होंने अपनी काबिलियत साबित की और वह देखते ही देखते पहले प्रोडक्शन कंट्रोलर और फिर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर बने. सुहेल ने स्टार प्लस के शो 'दीया और बाती हम' में भी अपनी काबिलियत दिखाई है. ऐसे में उनका कहना है कि "मुझे खुशी है कि मैं शुरुआत से ही था. मुझे लगता है कि यह मेरी ताकत है. मैं सामान्य जीवन के कारण अपने काम में बहुत सारे रियल एलिमेंट लेकर आता हूं. बेशक, मैंने खुद को तैयार किया है, लेकिन मैंने खुद में आए बदलाव के कारण उस तत्व को प्रभावित नहीं करने दिया है, जो मुझे बाकियों अलग बनाता है."

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, "मैं एक नार्मल परिवार पारिवारिक बैक ग्राउंड से आता हूं. जहां हमारा बॉलीवुड से कोई जुड़ाव नहीं है, लेकिन यह इस कला के लिए मेरा जुनून था जिसने मुझे एक्टिंग की तरफ आगे बढ़ाया. जैसा कि मेरा मार्गदर्शन करने के लिए मेरे पास कभी कोई मेंटर या फिर गॉड फादर नहीं था, इस तरह से यह मेरी कड़ी मेहनत थी जो मुझे आज यहां लेकर आई है."

सुहेल फिलहाल अपनी आने वाले म्यूजिक सिंगल "सजदा" की तैयारी कर रहे हैं, जिसमे वह बतौर लीड अपना डेब्यू करेंगे. इस बारे में सुहेल का कहना है कि "एक्शन मेरा जुनून है. मैं ऐसी भूमिकाएं करना चाहता हूं, जो मुझे संतुष्टि दें और मुझे महसूस कराये की मैंने पर्याप्त भूमिका निभाई है."

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share