क्या रोमांटिक कॉमेडी में साथ नजर आएगी फातिमा सना शेख और सनी सिंह की जोड़ी?

By  
on  

बॉलीवुड में एक और नई जोड़ी बनने के लिए तैयार है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक्टर सनी सिंह जिन्हे आखिरी बार कार्तिक आर्यन स्टारर 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में देखा गया था, वह जल्द दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के साथ बड़ी कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं. एक ट्रेड वेबसाइट के रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के लिए स्टार्स को फाइनल कर लिया गया है और वह इस रोमांटिक कॉमेडी का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. 

फिल्म को अजय कपूर की कायटा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जाना है. वहीं इस रोमांटिक कॉमेडी को सजीव राजवाडे डायरेक्ट करने वाले हैं, जिन्होंने पिछले साल मराठी हिट फिल्म 'आपला मानुस' को डायरेक्ट किया था. वेबसाइट ने बताया है कि फिल्म अगले कुछ महीनों में फ्लोर पर जाएगी और इस बात की पुष्टि जल्द ही फिल्म के मेकर्स करेंगे.

(यह भी पढ़ें: फातिमा सना शेख ने शेयर की बचपन की तस्वीर लिखा 'हेट पढाई')

फातिमा को आखिरी बार आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ स्टारर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में देखा गया था. हालांकि, फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही. दूसरी ओर, सनी नवजोत गुलाटी की रोमांटिक कॉमेडी 'जय मम्मी' दी में नजर आने वाले हैं. सोनाली सेयगल, सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन स्टारर यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

(Source: SuperCinema)

Recommended

Loading...
Share