सिर्फ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ नहीं,लंदन में मैगजीन कवर पेज के लिए भी शूट कर रही हैं करीना कपूर खान?

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अधिकतर खबरों में बनी रहतीं हैं, अपनी फिल्मों से लेकर अभिनेत्री अपने वेकेशन तक की खबरों के लिए सुर्खियों में आती रहती हैं. पिछले महीने अभिनेत्री हॉलिडे के लिए लंदन गईं हुईं थीं, उनके साथ पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर भी थे.

इसके साथ ही करीना कपूर खान अपनी अगली फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी लंदन में ही कर रही हैं. इस फिल्म में इरफान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. अब करीना के बारे में जो दिलचस्प बात हमें पता चली है वो ये है कि करीना ने लंदन में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के अलावा चर्चित ग्लोबल इंडियन मैगजीन के कवर के लिए भी शॉट दिए हैं. मैगजीन का नाम है Asiana International.

रिपोर्ट्स के अनुसार जैसे कि सभी जानते हैं कि अभिनेत्री काफी पॉपुलर हैं, इसलिए ये ग्लोबल मैगजीन के मालिक उन्हें अपने कवर पेज पर चाहते हैं. इसके लिए वो उन्हें पे भी कर रहे हैं. लीडिंग डेली के सोर्स के अनुसार आमतौर पर, अभिनेता या अभिनेत्री मैगजीन कवर में अपनी फिल्मों के प्रचार और प्रचार के हिस्से के रूप में शामिल होते हैं, यह एक दुर्लभ मामला है जब मैगजीन वाले इसके लिए भुगतान करते हैं. चूंकि करीना का फैशन और वैश्विक उपस्थिति पर बहुत प्रभाव है, वे उसे कवर पर चाहते थे और इसके लिए उन्होंने करीना कपूर को लगभग 40-50 लाख रुपये का भुगतान भी किया है.’

 

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share