'हैप्पी हार्डी और हीर' में पहली बार हिमेश रेशमिया निभाएंगे डबल रोल

By  
on  

बॉलीवुड के जानेमाने  म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में वह पहले बार डबल रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में हिमेश का एक किरदार हर्षवर्धन भट्ट (हार्डी) एक एनआरआई बिजनेसमैन होता है, वहीं हरप्रीत सिंह लांबा (हैप्पी) अपनी लेडी लव सोनिया मान के साथ यूरोप घूमने जाता है. बता दें कि इस रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म को राका ने डायरेक्ट किया है जबकि दीपशिखा देशमुख और सबिता मानकचंद ने प्रोड्यूस किया है.

हिमेश से जब यह पूछा गया कि क्या उनकी इस फिल्म का टाइटल 'हैप्पी हार्डी और हीर' रखने से पहले क्या 'जट्ट भट्ट और जूलियट' था ? और क्या उनकी फिल्म पंजाब हिट फिल्म जट्ट और जूलियट से प्रेरित है. जिसके जवाब में हिमेश ने कहा, "मेरी कंपनी ने जट्ट और जूलियट के रीमेकिंग राइट्स खरीदे थे और अब राइट्स सलमान भाई के पास हैं, क्योंकि उनकी कंपनी उसे बनाने वाली थी. इस तरह से यह उससे पूरी तरह से अलग तरह की फिल्म है. रही बात जट्ट भट्ट और जूलियट की तो यह वर्किंग टाइटल था लेकिन बाद में फिल्म के 'हैप्पी हार्डी और हीर' को फाइनल किया गया. फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तरह से नई है. यह रोमांटिक कॉमेडी में एक लव ट्रायंगल है.

(यह भी पढ़ें: हिमेश रेशमिया की कार दुर्घटनाग्रस्त, ड्राईवर की हालत गंभीर)

फिलहाल की बात करें तो फिल्म का बेहद रोमांटिक मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है. इसमें हिमेश रेशमिया को आप कई रोमेंटिक पोज में खड़ा देख सकते हैं. मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड म्यूजिक की अगर बात करें तो वो भी कमाल का है.

(Source: Twitter/ Agency)

Recommended

Share