‘क्या मेरी बेटी की शादी है?’ कुछ इस अंदाज में शक्ति कपूर ने बेटी श्रद्धा कपूर के शादी की अफवाहों को किया खारिज

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुईं हैं, फिल्म ‘साहो’ के साथ वो बड़े पर्दे पर दस्तक भी देने वालीं हैं, इस फिल्म में अभिनेत्री संग साउथ सुपरस्टार प्रभास नजर आने वाले हैं, इसके साथ ही साथ श्रद्धा कपूर को लेकर मीडिया गलियारों में गुरूवार एक और खबर चल रही थी, वो खबर उनकी शादी को लेकर थी.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया गया था कि श्रद्धा कपूर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ संग साल 2020 में शादी के बंधन में बंध सकती हैं. अब इन सब बातों को अभिनेत्री के पिता शक्ति कपूर ने खारिज कर दिया है.

इस पर शक्ति कपूर ने काफी मजेदार ढ़ंग से रियेक्ट करते हुए कहा है कि ‘क्या सच में मेरी बेटी की शादी हो रही है?, मुझे बुलाना मत भूलियेगा. मुझे बताना कि कहां से शादी होने वाली है. मैं वहां मौजूद रहूंगा, अजीब बात है कि मैं पिता हूं और मुझे नहीं मालुम है कि शादी कब और कहां से है. कृपया मुझे बताएं.. ये बोलते हुए शक्ति कपूर हस देते हैं.’

अगर अब अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उनकी आने वाली फिल्म ‘साहो’ के ट्रेलर और गानों को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया है. इसके साथ ही श्रद्धा कपूर ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में भी अभिनेता वरुण धवन के संग नजर आने वालीं हैं.

 

(Source-IANS)

Recommended

Share