शाहिद कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ा विक्की कौशल को भी, 'कबीर सिंह' का है कमाल

By  
on  

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर 'कबीर सिंह' अपने हर गुजरते दिन के साथ बॉक्स ऑफिस पर नए मील के पत्थर को छू रहा है. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा डिरेक्टेड इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 20 हो चुके हैं. ऐसे में फिल्म ने अपने शानदार प्रदर्शन से न केवल 240 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, बल्कि रणवीर सिंह की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' को भी पछाड़ दिया है. वहीं अपने रिलीज के 20वें दिन शाहिद की फिल्म ने  विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के लाइफ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है.

'कबीर सिंह' की तरह ही 'उरी' भी किसी छुट्टी के मौके पर रिलीज नहीं हुई थी, लेकिन अच्छे वर्ड ऑफ़ माउथ के कारण फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. जहां, 'उरी: सर्जिकल स्ट्राइक' ने अपने लाइफ टाइम कलेक्शन में 245.36 करोड़ रुपये की कमाई की, वहीं, 'कबीर सिंह' ने सिर्फ 20 दिनों में लगभग 246 करोड़ रुपये की कमाई अपने नाम कर ली है. 

(यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ के साउथ के इस शहर में बिके थे सबसे ज्यादा प्रीव्यूज, हैरान हुए राणा दग्गुबती)

शाहिद की यह फिल्म जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन दिखा रही है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द 300 करोड़ रूपये के क्लब में शामिल हो जाएगी. हालांकि, शाहिद की फिल्म को कल रिलीज होने जा रही रितिक रोशन की 'सुपर 30' की वजह से कलेक्शन में फर्क पड़ने की उम्मीद की जा रही है.

 

Recommended

Loading...
Share