अनुष्का शर्मा ने इस वजह से की थी कम उम्र में शादी, खुद बताई इसके पीछे की वजह

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, ये खूबसूरत कपल सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करता रहता है. फैन्स भी इनकी शेयर की गयी तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. बता दें कि अनुष्का और विराट दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर एक अलग ही समा बांधा था.

आपको बता दें कि अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने ये बताया कि उन्होंने इतनी जल्दी शादी क्यों कर ली है. अनुष्का शर्मा ने बताया कि ‘उन्हें विराट कोहली से प्यार हो गया था. इसके चलते वह इस रिश्ते को आगे लेकर जाना चाहती थीं और उन्होंने एक अभिनेत्री के तौर पर कम उम्र में ही शादी कर ली थी.’ बता दें कि जब अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी की थी उनकी उम्र 29 वर्ष की थी.

अभिनेत्री ने आगे बोलते हुए ये भी कहा कि ‘आज के दौर के दर्शक काफी ज्यादा समझदार हो गए हैं, उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि एक्ट्रेस शादी-शुदा है कि नहीं, वो अभिनय कौशल को ज्यादा महत्त्व देते हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा पिछली बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ‘जीरो’ में नजर आईं थीं, इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में दिखे थे.

 

(Source: Filmfare)

Recommended

Loading...
Share