रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' बनीं आर्कटिक क्षेत्र में शूट होने वाली पहली फिल्म

By  
on  

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग एक्शन मूवी 'वॉर' के जरिए पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म की शूट से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा है कि इस फिल्म में इंडियन ऑडियंस एक नए तरह के एक्शन सीन से रूबरू होंगे. 

फिल्म के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ ने कहा 'इस फिल्म की जब कल्पना की गई थी तभी से हमने एक बात तय कर ली थी कि फिल्म का एक्शन ऐसा होगा जो हिंदी सिनेमा के दर्शकों ने पहले कभी और कहीं न देखा हो. रितिक और टाइगर ने इसमें  एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन स्टंट किया है जिसे पूरी तरह से बर्फ पर शूट किया गया है. हमने इसे फिनलैंड में शूट किया जो आर्कटिक सर्कल में है और हमें हमारी प्रोडक्शन टीम ने बताया कि आर्कटिक में इस स्तर के एक्शन सीन्स शूटिंग करने वाली यह दुनिया की पहली फिल्म है.

डायरेक्टर ने आगे बताते हुए कहा 'इन दृश्यों को शूट करने में पूरे क्रू को कई बार जान जोखिम में डालनी पड़ी लेकिन इसे कैमरे में कैद करने के रोमांच ने इसे आसान बना दिया'. इस एक्शन फिल्म में रितिक और टाइगर एक दूसरे के जानी दुश्मन बने नजर आएंगे. दोनों के किरदार फिल्म में एक दूसरे के खून के प्यासे हैं. 

यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस्ड 'वॉर' में रितिक और टाइगर के साथ एक्ट्रेस वाणी कपूर भी अभिनय कर रही हैं. यह फिल्म  2 अक्टूबर 2019 को हिंदी के अलावा तमिल औ र तेलुगू भाषा में भी रिलीज हो रही है.

(Source: Peeping Moon)

Recommended

Loading...
Share