पत्नी हेमा मालिनी से मजाक करना धर्मेंद्र को पड़ा भारी, अब ट्वीट कर मांग रहे हैं माफी और कह रहे हैं ‘हमका माफी दई दो..’

By  
on  

बॉलीवुड सदाबहार अभिनेता धर्मेद्र आज कल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं, इसको लेकर अभिनेता काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते हुए भी दिख रहे हैं. हाल ही में धर्मेंद्र की पत्नी अभिनेत्री हेमा मालिनी ने संसद भवन में बाकी सांसदों के साथ मिलकर सफाई को बढ़ावा देने के लिए झाड़ू  लगाया था. जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था.

इसी को लेकर धर्मेंद्र का एक ट्वीट भी काफी ज्यादा वायरल हुआ था, दरअसल, हेमा मालिनी के संसद में झाड़ू लगाने को लेकर धर्मेंद्र से एक ट्विटर यूजर ने पूछा था कि क्या असल जिंदगी में हेमा ने कभी झाड़ू उठाई है. इसका अभिनेता ने काफी मजेदार जवाब दिया था.

इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता ने लिखा था कि ‘हां फिल्मस में, मुझे भी अनाड़ी लग रही थी. मैंने मगर बचपन में अपनी मां का हमेशा हाथ बंटाया है. मैं झाड़ू में माहिर था. मुझे सफाई बहुत पसंद है.'

 

आपको बता दें कि धर्मेंद्र का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था. अब बॉलीवुड अभिनेता का एक और ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में अभिनेता हेमा मालिनी से माफी मांगते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ भी कह बैठता हूं,कुछ भी कल भावना को,कुछ भी समझ बैठते हैं यार लोग, ट्वीट बादशाह, कुछ भी किया,बात झाड़ू की भी, तौबा तौबा,कभी ना करूंगा. हमका माफी दई दो...'

 

अब एक बार फिर से धर्मेंद्र अपने ट्वीट के माध्यम से सोशल मीडिया पर छा गए हैं, ये ट्वीट भी लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

 

(Source-Twitter)

Recommended

Loading...
Share