सोनाली बेंद्रे ने बेटे रणवीर को नहीं देखने दिया 'गेम ऑफ थ्रोन्स': गोल्डी बहल

By  
on  

'गेम ऑफ थ्रोन्स' का डिजिटल कंटेंट लवर्स के बीच एक बड़ा क्रेज है. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल के बेटे, रणवीर भी उनमें से एक हैं. हालांकि, सोनाली अपने बेटे को सीरीज नहीं देखने देती थी, इस बात का खुलासा खुद सोनाली के पति गोल्डी ने एक एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल से बात करते हुए किया है. 

एक एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल से बात करते हुए फिल्म मेकर गोल्डी बहल ने बताया कि कैसे जब बेटे रणवीर ने डिजिटल स्पेस पर 'गेम ऑफ थ्रोन्स' देखने की परमिशन मांगी तब डैडी कूल ने 'हां' कहा, लेकिन मम्मी सोनाली थी जिन्होंने मना कर दिया.

(यह भी पढ़ें: सोनाली बेंद्रे के साथ लिंकअप की खबरों पर शोएब अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर दी सफाई)

जब गोल्डी से पूछा गया कि क्या वह इस बात पर ध्यान देते हैं कि क्या रणवीर को देखना चाहिए, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, " मुझे मॉनिटर करना पसंद नहीं है, मुझे विश्वास है उसकी बातो पर जो वो मुझे बोलता है, अगर वो झूठ बोलता है तो वह उसकी समस्या है. वह गेम ऑफ थ्रोन्स देखना चाहता है और वह मुझसे पूछता है पापा, 'मुझे देखना है, क्या मैं देख सकता हूं?' जब कोई किसी से पूछ रहा हो, तो मुझे उसमे कोई समस्या नहीं दिखती."

"मैंने उसे देखने के लिए हां कहा, लेकिन मेरी पत्नी (सोनाली) ने उसे इसकी अनुमति नहीं दी. और इस तरह से उसने नहीं देखा."

गोल्डी ने आगे कहा, “मैं 13-14 साल की उम्र में ये सब देखने देने में ठीक हूं. वैसे भी एक दो साल में वह देखेगा. वो पूछ कर देख रहा है न. अगर वो बीना बताये देख लेगा, तो कोई उसका क्या कर लेगा ? हालांकि, मैंने उन्हें कुछ वॉर सीन्स दिखाए, क्योंकि वह उसमे बहुत रुचि रखता है. हालांकि, मैंने उन्हें कुछ युद्ध दृश्यों को दिखाया, क्योंकि वह इसमें बहुत रुचि रखते थे. अगर वह मुझसे पूछ रहा है, तो मुझे उसे जाने देना चाहिए लेकिन मम्मी ने कहा 'रुको'."

(Source: spotboye)

Recommended

Loading...
Share