गाने 'ओ साकी साकी' पर कोएना मित्रा द्वारा की गई आलोचना पर ये है नोरा फतेही का कहना

By  
on  

जॉन अब्राहम की थ्रिलर अपकमिंग 'बाटला हाउस' के लोकप्रिय सॉन्ग 'ओ साकी साकी' का नया वर्जन 15 जुलाई 2019 को रिलीज हुआ था. जो दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर हो गया है. एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने इस सॉन्ग को एक मेस करार दिया है. बताते चले कि कोएना ने साल 2004 में फिल्म 'मुसाफिर' में इस गीत के ओरिजनल वर्जन में अभिनय किया था. नोरा फतेही ने एक लीडिंग डेली से बात-चीत के दौरान कोएना की इस प्रतिक्रिया को आलोचना नहीं बल्कि एक्ट्रेस की निजी राय बताया है. 

नोरा ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि यह वास्तव में आलोचना है, सभी लोग अपनी राय देने के लिए आजाद हैं.और हमें  इसका सम्मान करना होगा. ये जरुरी नहीं कि हर कोई एक ही शैली के संगीत को पसंद करेगा. पर्सनली मैंने 'दिलबर' सॉन्ग के साथ एक बेंचमार्क सेट किया है और अब मुझे इस दिशा में काम करना है. बाकी दर्शकों को यह तय करना है कि वे आपको पसंद करते हैं या नहीं'. 

सॉन्ग के लिए किए एफर्ट के बारे में बोलते हुए नोरा ने कहा 'मेरे दोनों घुटनों में गहरी खरोंच लग गई थी. मेरी पीठ के निचले हिस्से में भी इतनी चोट लगी कि हमें सेट पर एक फिजियोथेरेपिस्ट को बुलाना पड़ा था'.

सॉन्ग 'ओ साकी साकी' को तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है. तुलसी कुमार, नेहा कक्कड़ और बी प्राक ने सॉन्ग को अपनी आवाज दी है. फिल्म 'बाटला हाउस', निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित हैं. फिल्म 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share