निक जोनस ने अमेरिकन शो में बताया शादी में होने वाले सात फेरों का महत्त्व

By  
on  

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और पॉप सिंगर निक जोनस लोगो के बीच मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं. कपल की खासियत यह है कि दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर ओपन रहते हैं और अपनी मैरिड लाइफ को पूरी तरह एन्जॉय भी करते हैं. निक ने हाल ही में एक अमेरिकन वैराइटी शो 'Martha & Snoop’s Potluck Dinner Party' में शिरकत की. जहां उन्होंने प्रियंका से अपनी शादी के बारे में गुदगुदा देने वाली बातें कहीं. उनके इस वीडियो को निक-प्रियंका के एक फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

वीडियो में  होस्ट स्नूप डॉग द्वारा यह पूछे जाने पर कि शादी की पूरी प्रक्रिया कैसी थी, निक ने कहा 'प्रियंका एक बड़े भारतीय परिवार से आती है, वैसे मेरे भी भाई हैं. हमने जोधपुर के एक पैलेस में शादी की थी. जो कि सुंदर था. जाहिर है कि अच्छा खाना और अच्छा म्यूजिक भी था. हमने आग के चारों ओर सात फेरे एक साथ लिए. जो सात जन्मो के बंधन का प्रतीक है. इसलिए मैं अब एक अच्छे बंधन में बंधा हूं'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“I'm locked in for good now ” #nickjonas #priyankachopra #nickyanka #mrandmrsjonas #love

A post shared by Nick&Priyanka Jonas FC (@nickyanka18) on

बताते चले कि निक और प्रियंका की शादी हिन्दू और क्रिस्चियन, दोनों रीती-रिवाजों से हुई थी. यह कपल हर समारोह में पूरे जोश के साथ शिरकत करता हैं. दोनों ही अपने रिलेशनशिप गोल्स को निभाना कभी नहीं भूलते. प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में अभिनय करती हुई नजर आएंगी. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share